‘पद्मावती’ विवाद: अदिति राव हैदरी ने कहा, देश से प्यार करती हूं, लेकिन अब यह मेरी समझ से परे | Padmavati Row: Love India, But Don't Understand it Any More, Says Aditi Rao Hydari

‘पद्मावती’ विवाद: अदिति राव हैदरी ने कहा, देश से प्यार करती हूं, लेकिन अब यह मेरी समझ से परे

अदिति का कहना है कि वे लोग जो फिल्म को लेकर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं, वे तब अपना गुस्सा जाहिर क्यों नहीं करते जब देश में महिलाओं को प्रताड़ित किया जाता है.

By: | Updated: 23 Nov 2017 12:46 AM
Padmavati Row: Love India, But Don’t Understand it Any More, Says Aditi Rao Hydari

मुंबई: फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' को लेकर बढ़ रहे विवाद पर अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने सवाल उठाया है कि वे लोग जो फिल्म को लेकर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं, वे तब अपना गुस्सा जाहिर क्यों नहीं करते जब देश में महिलाओं को प्रताड़ित किया जाता है. अदिति भी भंसाली की इस फिल्म का हिस्सा हैं. उन्होंने कहा कि वह अपने देश से प्यार करती हैं, लेकिन वह यहां के लोगों की मानसिकता को समझने में विफल रही हैं.


ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के बाद गुजरात में भी 'पद्मावती' की रिलीज पर लगा बैन


अभिनेत्री ने ट्वीट कर कहा, "जब महिलाओं के साथ दुष्कर्म होता है, उन्हें प्रताड़ित किया जाता है, पीटा जाता है और कोख में ही उन्हें मार दिया जाता है, लोग तब इतना गुस्सा क्यों नहीं होते और बदलाव की मांग नहीं करते. मुझे यह समझ में नहीं आता. मैं अपने देश से प्यार करती हूं, लेकिन अब यह मेरी समझ से परे है."


 





उन्होंने उम्मीद जताई कि देश समझेगा कि वह क्या बनता जा रहा है. उन्होंने कहा, "क्या मुझे अपना देश वापस मिल सकता है." अदिति के बारे में दिलचस्प बात ये है कि वह खुद भी दो शाही वंशों से जुड़ी हुई हैं.


ये भी पढ़ें: In Depth: सेंसर बोर्ड क्या है? कैसे काम करता है? जानें इससे जुड़े हर सवाल का जवाब 

इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ का दावा करते हुए कुछ रूढ़िवादी समूह फिल्म का विरोध कर रहे हैं. भंसाली ने हालांकि, सभी आरोपों को खारिज किया है.


फिल्म पहले 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसके निर्माताओं ने फिलहाल इसे टाल दिया है. फिल्म निर्माताओं को अभी तक सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी नहीं मिला है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Padmavati Row: Love India, But Don’t Understand it Any More, Says Aditi Rao Hydari
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Smoking HOT! बॉलीवुड की क्वीन कंगना बोल्डनेस के मामले सबको पछाड़ा, देखें तस्वीरें