'पद्मावती' के समर्थन में फिल्म इंडस्ट्री, पूरे देश में 15 मिनट तक नहीं होगी शूटिंग

'पद्मावती' के समर्थन में फिल्म इंडस्ट्री, पूरे देश में 15 मिनट तक नहीं होगी शूटिंग

फिल्म के डायरेक्टर संजयलीला भंसाली ने कहा है कि फिल्म में खिलजी और पद्मावती के बीच ऐसे कोई सीन नहीं फिलमाए गए हैं जिससे समाज की भावनाएं आहत हों.

By: | Updated: 26 Nov 2017 09:05 AM
‘Padmavati’ row: No shooting for 15 minutes across India today

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' का विरोध थमने के बजाय दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. जहां राजपूती करणी सेना समते कई लोग फिल्म की रिलीज के विरोध में उतर आए हैं वहीं पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने फिल्म की रिलीज के लिए एक बड़ा फैसला लिया है.


'पद्मावती' के समर्थन में उतरते हुए बॉलीवुड ने बड़ा फैसला लिया है जिसके अनुसार 15 मिनट के लिए शूटिंग रोक दी जाएगी. आज शाम 4:15 बजे से 4:30 बजे तक बॉलीवुड में किसी भी तरह की शूटिंग नहीं की जाएगी. 19 फिल्म संस्थाओ ने आपस में मिलकर ये बड़ा फैसला किया है.


गौरतलब है कि फिल्म की शूटिंग की शुरुआत से ही इसका विरोध किया जा रहा है. ये विरोध प्रदर्शन इतना उग्र हो गया है कि फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका पादुकोण की नाक काटने औऱ फिल्म के डायरेक्ट संजयलीला भंसाली का सिर काटने पर ईनाम की घोषणा तक कर दी गई है.


ये पहली बार नहीं है जब फिल्म की रिलीज को लेकर बॉलीवुड हस्तियां समर्थन में आए हों. इससे पहले भी समय समय पर सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए कई स्टार्स ने फिल्म का समर्थन किया है. ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री अब ये फैसला काफी अहम है.


फिल्म 'पद्मावती' फिल्म पर आरोप है कि इसमें इतिहास से छेड़छाड़ की गई है. राजपूत करणी सेना का मानना है कि ​फिल्म में पद्मावती और खिलजी के बीच आपत्तिजनक सीन फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ‘Padmavati’ row: No shooting for 15 minutes across India today
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार