padmavati will not release in bihar says CM nitish kumar

गुजरात, MP के बाद अब बिहार में 'पद्मावती' की रिलीज पर रोक, CM नीतीश ने कहा...

एक के बाद एक राज्य फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज पर रोक लगाने वाली लिस्ट में अब एक और राज्य का नाम शुमार हो गया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अब इस फिल्म की रिलीज पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी है.

By: | Updated: 28 Nov 2017 04:17 PM
padmavati will not release in bihar says CM nitish kumar
नई दिल्ली: एक के बाद एक राज्य फिल्म 'पद्मावती' की रिलीज पर रोक लगाने वाली लिस्ट में अब एक और राज्य का नाम शुमार हो गया है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अब इस फिल्म की रिलीज पर फिलहाल के लिए रोक लगा दी है.

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार सीएम नीतीश कुमार ने अपने अधिकारियों को कहा है कि जब तक कि फिल्म को लेकर चल रहा विवाद सुलझ नहीं जाता तब तक राज्य में ये फिल्म नहीं दिखाई जाएगी. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीएम नीतीश का ये बयान सामने आया है.

वहीं, आज ही संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'पद्मावती' को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा कमद उठाते हुए विदेश में फिल्म की रिलीज को रोकने से इंकार कर दिया है. जिसके बाद अब विदेशों में फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ होता नजर आ रहा है.

सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर उच्च पदों पर आसीन लोगों द्वारा की गई टिप्पणियों को गंभीरता से लेते हुए आज कहा कि यह बयान फिल्म के संबंध में पहले से धारणा बनाने जैसे हैं क्योंकि सेंसर बोर्ड ने अभी तक उसे प्रमाणित नहीं किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: padmavati will not release in bihar says CM nitish kumar
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story सायरा बानो और दिलीप कुमार को मिल रही धमकी, CM फडणवीस से लगाई मदद की गुहार