‘गोलमाल अगेन’ के सुपरहिट होने पर परिणीति ने किया कड़ी मेहनत का वादा | Parineeti Chopra promises to work 'harder' after success of 'Golmaal Again'

‘गोलमाल अगेन’ के सुपरहिट होने पर परिणीति ने किया कड़ी मेहनत का वादा

परिणीति चोपड़ा की हालिया रिलीज़ फिल्म 'गोलमाल अगेन' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. परिणीति अपनी फिल्म की कामयाबी से बेहद खुश है.

By: | Updated: 28 Oct 2017 08:39 PM
Parineeti Chopra promises to work ‘harder’ after success of ‘Golmaal Again’

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि अजय देवगन स्टारर 'गोलमाल अगेन' की सफलता के बाद अब वह कड़ी मेहनत करेंगी. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में परिणीति ने अहम भूमिका निभाई है.


इसमें तब्बू, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, प्रकाश राज, शीर्षक श्रेष्ठ और नील नितिन मुकेश जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं.


परिणीति ने सोशल मीडिया पर फिल्म की सफलता के बारे में बात की है. इसमें वह खुशी की भूमिका में हैं. उन्होंने ट्वीट किया, "दुनिया के शीर्ष पर पहुंचने जैसी खुशी है, इस बात से बेहद खुश हूं कि हर बच्चा मुझसे मिल रहा है और खुशी के नाम से बुला रहा है. कड़ी मेहनत के लिए तैयार हूं."


 


फिल्म मेकर्स के बयान के मुताबिक, 'गोलमाल अगेन' ने अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में 203 करोड़ रुपये की कमाई की. यह मंगल मूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी पिक्चर्स के सहयोग से रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है.


फिल्म दुनियाभर में 20 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Parineeti Chopra promises to work ‘harder’ after success of ‘Golmaal Again’
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दुनिया ने देखा इस हीरोइन का यौन शोषण, 15 साल बाद #MeeToo के जरिए बताई हार्वे की हैवानियत