Parmish Verma , This is what happened the night Parmish Verma was shot

पढ़ें, पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर हुए जानलेवा हमले की पूरी कहानी, जानें आखिर क्या हुआ था उस रात

मशहूर पंजाबी सिंगर, एक्टर और वीडियो डायरेक्टर परमीश वर्मा पर शनिवार रात जानलेवा हमला किया गया. मोहाली के सेक्टर 91 में हुए इस जानलेवा हमले में परमीश व उनके करीबी दोस्त लाडी के पैर में गोली लगी है.

By: | Updated: 15 Apr 2018 05:51 PM
Parmish Verma , This is what happened the night Parmish Verma was shot

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी सिंगर, एक्टर और वीडियो डायरेक्टर परमीश वर्मा पर शनिवार रात जानलेवा हमला किया गया. मोहाली के सेक्टर 91 में हुए इस जानलेवा हमले में परमीश व उनके करीबी दोस्त लाडी के पैर में गोली लगी है. फिलहाल दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि ‘गाल नहीं कडनी’ के गायक को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


हरकत में आई पुलिस 


मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने कहा,"कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा को कल रात सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह घर लौट रहे थे. गोली उनके पैर में लगी है." अधिकारी ने बताया कि गायक की जान को कोई खतरा नहीं है. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है.


परमीश ने किया फैंस का शुक्रिया


गोली लगने के बाद परमीश वर्मा व उनके दोस्त को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और दोनों की ही हालत अब खतरे से बाहर है. इसके बाद परमीश ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर अपने फैंस को उनकी दुआओं के लिए शुक्रिया अदा किया. उन्होंने पंजाबी में लिखा ''बाबा नानक दी मेहर नाल मैं ठीक हां, सारे फैंस दियां दुआवां नाल ने, मेरी किस्से नाल वी कोई तरीके दी दुश्मनी नहीं, जीवें मेरी मां आज रोई है, पंजाब दे किसे पुत्त दी मा कदे ना रोवे. सब्रत दा भला. ''



फोन पर मिल रही थी धमकियां


परमीश की टीम से जुड़े एक करीबी सूत्र ने टाइम्स ऑइंडिया को बताया कि परमीश को पिछले करीब 2 महीने से धमकी भरे फोन आ रहे थे. लेकिन उनके कई सारे शो पहले से ही बुक हो रखे थे जिसे वो कैंसल नहीं कर सकते थे. परमीश ने इन कॉल्स के बारे में पुलिस को सूचना दी थी और परमीश लगातार पुलिस द्वारा दी गई हिदायतों और सावधानियों को बरत रहे थे.


क्या हुआ था शनिवार रात


टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार-शनिवार की दरिमायानी रात को करीब 12.30 बजे परमीश वर्मा अपनी टीम व बाउंसर्स के साथ शो खत्म कर के घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार को एक ह्युंडई क्रेटा उन्हें फॉलो करने लगी. लेकिन बाउंसर्स ने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया क्योंकि उन्हें लगा कि परमीश के फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कार को चेज कर रहे होंगे. इसके बाद परमीश की टीम और बाउंसर्स उन्हें उनके घर पर ड्रॉप कर के चले गए. लेकिन परमीश उनके भाई और उनके दोस्त लाडी ने कुछ खाया नहीं था वो तीनों खाने के लिए निकल गए. इसी दौरान उन्होंने नोटिस किया कि वही कार फिर से उनका पीछा कर रही है.


सूत्र के मुताबिक पहले तो उन लोगों ने कार को इग्नोर करने के लिए कार की स्पीड तेज कर दी. लेकिन सेक्टर 91 आते-आते कार उनकी गाड़ी के पास आ गई और उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी. लेकिन क्योंकि दोनों ही कार चल रही थी इसलिए गोलियां परमीश और लाडी के घुटने में लगी. सूत्र के मुताबिक इसी दौरान उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दे दी थी. परमीश की गाड़ी खुद को बचाने के लिए हाइवे पर निकल आए और सही समय पर पुलिस के पहुंचने के कारण हमलावर भाग खड़े हुए और दोनों ही घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Parmish Verma , This is what happened the night Parmish Verma was shot
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Zoom Party में नुसरत भरूचा ने देसी अवतार से लूट ली महफिल, यहां हैं तस्वीरें