पटना में स्कूल-कॉलेज के पास पकड़े गए 7,000 मनचले

By: | Last Updated: Thursday, 3 July 2014 3:57 PM
patna_700_eavteasing

पटना: बिहार की राजधानी पटना में स्कूल-कॉलेजों के बाहर पिछले छह महीनों के दौरान 7,000 मनचलों को पकड़ा गया है. जिन्हें बाद में उनके अभिभावकों की उपस्थिति में बांड भरवा कर छोड़ दिया गया है.

 

 

बिहार विधान परिषद में गुरुवार को अल्पसूचित प्रश्न काल के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य नवल किशोर यादव द्वारा पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में गृह विभाग के प्रभारी मंत्री विजय कुमार चौधरी ने सदन को बताया कि पटना के विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों के आसपास पिछले छह महीनों के दौरान 7,000 मनचलों को पुलिस द्वारा पकड़ा गया है.

 

 

स्कूल-कॉलेज के आसपास मनचलों और असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की जाती है तथा संबंधित थाना प्रभारियों को गश्त करने का निर्देश दिया गया है.

 

 

उन्होंने बताया कि केवल पटना में ही नहीं बिहार के अन्य जिलों के स्कूल-कॉलेजों के आसपास भी मनचलों को नियंत्रित करने के लिए पुलिस गश्त करने का निर्देश पुलिस मुख्यालय द्वारा सभी पुलिस अधीक्षकों को दिया गया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: patna_700_eavteasing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017