नहीं रहे 'पीपली लाइव' के अभिनेता सीताराम पांचाल 

सीताराम पांचाल 2014 से फेफड़े और गुर्दे के कैंसर से पीड़ित थे और शुरुआती जांच के बाद घर पर उनका आयुर्वेदिक तरीके से इलाज चल रहा था.

By: | Last Updated: Thursday, 10 August 2017 12:42 PM
Peepli Live actor Sitaram Panchal passes away

मुंबई: ‘द लीजेंड ऑफ भगत सिंह’, ‘शक्ति’, ‘स्लम डॉग मिलेनियर’, ‘पीपली लाइव’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘जॉली एलेलबी’ जैसी कई फिल्मों में भूमिकाएं निभाने वाले अभिनेता सीताराम पांचाल का आज सुबह उन्हीं के मीरा रोड (मुम्बई के पास) निवास में निधन हो गया. सीताराम पांचाल के 19 वर्षीय बेटे रिषभ ने एबीपी न्यूज़ से फोन पर बात करते हुए इस खबर की जानकारी दी.
 

 

सीताराम पांचाल 2014 से फेफड़े और गुर्दे के कैंसर से पीड़ित थे और शुरुआती जांच के बाद घर पर उनका आयुर्वेदिक तरीके से इलाज चल रहा था. बीमारी की वजह से वो कुछ सालों से फिल्मों में ठीक से काम नहीं कर ‌पा रहे थे, जिसके चलते उन्हें होने वाली छोटी-मोटी आमदनी भी रुक गई थी. अपनी तंगहाली के चलते ही सीताराम‌ पांचाल ने हाल ही में अपने इलाज के लिए मदद की गुहार एक फेसबुक पोस्ट के जरिए की थी.

 

‘पीपली लाइव’ में निर्देशित कर चुकी अनुषा रिजवी ने ही सबसे पहले सीताराम‌ पांचाल की बीमारी और उनकी बदहाली की तरफ लोगों ध्यान खींचा था और अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उनके बैंक डिटेल्स देते हुए लोगों से आर्थिक मदद करने की अपील की थी.

 

 

उस वक्त अनुषा ने  एबीपी न्यूज़ से बातचीत में इस अभिनेता के चिंताजनक हालत‌ पर बेहद अफसोस भी जताया था.

 

sitaram

 

बता दें कि 54 साल के एनएसडी पास एक्टर सीताराम पांचाल ने शेखर कपूर की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चित फिल्म ‘बैंडिट क्वीन’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और पिछले दो‌‌ दशक में कई फिल्मों‌ में छोटे-बड़े रोल किए थे.

 

गौरतलब है कि 9 अगस्त यानी इसी बुधबार को सीताराम पांचाल और उमा पांचाल ने अपनी शादी के 25 साल पूरे किए थे, जिसकी एक तस्वीर भी उन्होंने फेसबुक पर शेयर की थी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Peepli Live actor Sitaram Panchal passes away
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Sitaram Panchal
First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017