पत्नी मेहर के साथ तलाक की खबरों पर क्या बोले अर्जुन रामपाल?

By: | Last Updated: Monday, 31 August 2015 5:27 AM
People have more views than me: Arjun Rampal on rumours of his divorce

नई दिल्ली: अलगाव की अफवाह के बावजूद बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी तथा पूर्व मॉडल मेहर जेसिया लैक्मे फैशन वीक में मोनीषा जयसिंह का शो देखने एक साथ पहुंचे. ऐसी खबरें थी की रामपाल और मेहर अलग रह रहे हैं और तलाक लेने वाले हैं. इस मौके पर दोनों ने अपनी सीटों पर बैठने से पहले तस्वीरें खिंचवाईं.

 

यहां पर अपने खराब रिश्तों को लेकर पूछे गए सवालों पर अर्जुन ने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया. अर्जुन ने कहा, ‘मुझे कुछ नहीं कहना है. मुझे लगता है कि इस बारे में लोगों के पास मुझसे ज्यादा जानकारियां हैं.’

 

आपको बताते चलें कि इन  दोनों के अलग होने की खबरें तब से हैं जब रितिक रोशन की पत्नी सुजैन ने रितिक से तलाक लिया था. ऐसी चर्चा भी थी कि अर्जुन की वजह से ही ये तलाक हुआ था. हालांकि बाद में अर्जुन और सुजैन दोनों ने इस पर कहा था कि उन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है.

 

पत्नी के साथ तलाक की खबर पर कुछ महीने पहले अर्जुन रामपाल ने मीडिया को जमकर लताड़ भी लगाई थी. उस समय ऐसी खबरें थीं कि ये दोनों बांद्रा कोर्ट तलाक लेने के लिए पहुंचे थे.

 

अब ये दोनों फैशन वीक के दौरान साथ आकर इन अफवाहों को खत्म करने की कोशिश की है.  मोनीषा के भव्य संग्रह ‘रिवेरा’ के अनावरण के मौके पर दोनों एक साथ सबसे आगे वाली लाइन में बैठे. इस सार्वजनिक समारोह में दोनों को हंसते मुस्कराते और शो का आनंद लेते देखा गया.

 

मोनीषा का शो देखने के लिए मनीष मल्होत्रा, अमृता अरोरा, मधु, सोफी चौधरी और नीता अंबानी भी पहुंचेअलगाव की अफवाह के बावजूद बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी तथा पूर्व मॉडल मेहर जेसिया लैक्मे फैशन वीक में मोनीषा जयसिंह का शो देखने एक साथ पहुंचे.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: People have more views than me: Arjun Rampal on rumours of his divorce
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: arjun rampal Divorce
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017