PHANTOM TRAILER: 'ओसामा को अमेरिका ने घुस कर मारा तो ये काम हम क्यों नहीं कर सकते'

By: | Last Updated: Saturday, 25 July 2015 11:54 AM
PHANTOM TRAILER

नई दिल्ली: अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म फैंटम की आज ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. फैंटम के ट्रेलर की शुरूआत मुंबई हमले से होती होती. इसके बाद इसके आरोपी हाफिज़ सईद का वीडियो दिखाया जाता दिखा जाता जिसमें वो कहता दिख रहा है. ”क्या तुमने यह साबित कर दिया कि मुंबई हमला हाफिज़ सईद ने कराया था. छह साल हो गए झक मार ली तुमने.” 

 

इसके बाद इस ट्रेलर में अभिनेता सैफ अली खान का डायलॉग है कि जब अमेरिका ओसामा को घुस मार सकता है तो फिर हम क्यों नहीं. फैंटम के ट्रेलर में बंदूकें, तेज रफ्तार भागतीं कारें, बम धमाकों की भरमार है.

 

फैंटम को कबीर खान ने निर्देशित किया है. ‘बजरंगी भाईजान’ में बॉर्डर पार शांति और मानवीयता को दिखाने के बाद अब कबीर ‘फैंटम’ में 26/11 के मुंबई हमले और आंतकी कहानी दिखाएंगे. ट्रेलर को देख कर साफ है कबीर खान आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर एक शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं.

 

‘फैंटम’ में सैफ अली खान पहली बार कबीर खान के साथ काम कर रहे हैं. वहीं कैटरीना कैफ इससे पहले कबीर खान के साथ ‘एक था टाइगर’ और ‘न्यूयॉर्क’ में काम कर चुकी हैं. सैफ और करीना इससे पहले ‘रेस’ में काम कर चुके हैं. ‘फैंटम’ की शूटिंग कश्मीर के स्की स्थल गुलमर्ग और पहाड़ी इलाके पहलगाम में हुई हैं. इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘U/A’ सर्टिफिकेट दिया है.

 

यह फिल्म क्राइम लेखक हुसैन जैदी के नॉवेल ‘मुंबई एवेंजर्स’ पर आधारित है. फिल्म में सैफ अली खान जासूस के किरदार में नजर आएंगे जबकि कैटरीना कैफ फोटो जर्नलिस्ट की भूमिका में दिखेंगी. इस फिल्म का ट्रेलर 25 जुलाई को रिलीज होगा.

 

यहां देखें फैंटम का ट्रेलर