'पीकू' ने इरफान की हसरत पूरी की

By: | Last Updated: Thursday, 30 April 2015 9:19 AM
piku_irfan

मंझे हुए अभिनेता इरफान कहते हैं कि सभी कलाकारों को अमिताभ के अभिनय का अनुसरण करना चाहिए.इरफान ने कहा, "मेरे लिए यह एक कमाल का अनुभव था. अगर कोई कलाकार एक अभिनेता बनना चाहता है, तो उसे बिग बी का अनुसरण करना होगा. यह जरूरी है."

मुंबई/नई दिल्ली: संजीदा भूमिका निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान ‘पीकू’ सरीखी फिल्म करके खुश हैं. इसने रोमांटिक व हास्य शैली का स्वाद चखने की उनकी हसरत पूरी कर दी. इरफान अब और रोमांटिक फिल्में करना चाहते हैं. इसके लिए उन्हें सही पटकथा की दरकार है.

 

इरफान ‘पान सिंह तोमर’, ‘द लंचबॉक्स’, ‘किस्सा’ और ‘गुंडे’ जैसी फिल्मों में उनकी दमदार अदाकारी के लिए मशहूर हैं.

 

उन्होंने कहा, “आप हमेशा चोट करने वाली फिल्में ही नहीं, बल्कि रोमांटिक फिल्में भी करना चाहते हैं. मैं भी रोमांटिक के साथ साथ हास्य भूमिकाएं करना चाहता था, लेकिन मैं सही पटकथा के इंतजार में था.”

 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान ने कहा, “मुझे जब ‘पीकू’ की पटकथा मिली, तो मैं इसे करने को राजी हो गया क्योंकि इसमें रोमांस व हास्य दोनों है. इस फिल्म ने कहीं न कहीं पर्दे पर रोमांस के साथ हास्य भूमिका निभाने की मेरी तमन्ना पूरी की.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: piku_irfan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: irfan khan PIKU
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017