वाराणसी में कमल हासन के खिलाफ याचिका दाखिल, 22 को सुनवाई/ pitition filed against kamal haasan in varanasi over his controversial comment

वाराणसी में कमल हासन के खिलाफ याचिका दाखिल, 22 को सुनवाई

अपने हिंदू उग्रवादगी बयान को लेकर चर्चा में आए कमाल हासन के खिलाफ वराणसी में याचिका दायर कर दी गई है.

By: | Updated: 05 Nov 2017 11:17 AM
pitition filed against kamal haasan in varanasi over his controversial comment

File-Photo

वाराणसी: फिल्म अभिनेता कमल हासन के विवादित बयान को लेकर वाराणसी कोर्ट में शनिवार को याचिका दाखिल की गई. इस याचिका पर 22 नवंबर को सुनवाई की जाएगी.


अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने शनिवार को दाखिल याचिका पर सुनवाई करते हुए उसे परिवाद के रूप में दर्ज करने का आदेश दिया. इस मामले में परिवादी के बयान के लिए अदालत ने अगली तिथि 22 नवंबर तय की है.


यह याचिका शिवपुर के खुशहाल नगर निवासी अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी की ओर से दाखिल की गई है. याचिका में अधिवक्ता ने अभिनेता कमल हासन पर आरोप लगाया गया कि फिल्मों से राजनीति में आने की तैयारी कर रहे तमिल फिल्म अभिनेता ने तमिल पत्रिका में अपने नियमित स्तंभ में हिंदू आतंकवाद का उल्लेख किया है.


याचिकाकर्ता ने कहा कि 'अभिनेता ने हिंदू संगठनों को कट्टरपंथी लिखते हुए उन्हें आतंकियों की श्रेणी में खड़ा कर दिया है. अभिनेता ने हिंदुओं को हिंसक भी बताया है.' अदालत में दाखिल प्रार्थना पत्र में अधिवक्ता ने अभिनेता को तलब कर उन्हें दंडित करने की मांग की है.


हाल ही में कमल ने किसानों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा, "अगर हम उन पर सवाल उठाते हैं तो वे हमें राष्ट्र-विरोधी करार देते हैं और जेल भेजना चाहते हैं. अब चूंकि जेलों में तो कोई जगह खाली नहीं है, इसलिए वे हमें गोली मारकर खत्म करना चाहते हैं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: pitition filed against kamal haasan in varanasi over his controversial comment
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हिमाचल की जीत से है सलमान खान का बीजेपी कनेक्शन, जानें पूरा मामला