आमिर खान के खिलाफ मुकदमे पर सुनवाई करने या नहीं करने पर फैसला करेगी अदालत

By: | Last Updated: Wednesday, 17 December 2014 5:08 PM

मुंबई: मुंबई की एक दीवानी अदालत ने आज कहा कि वह इस संबंध में 19 दिसंबर को आदेश सुनाएगी कि उसे आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘पीके’ के प्रदर्शन पर अश्लीलता के आधार पर पाबंदी लगाने की मांग वाले मुकदमे की सुनवाई का अधिकार है या नहीं.

 

फिल्म का प्रदर्शन इस शुक्रवार को होना है. याचिकाकर्ता हेमंत पाटिल ने फिल्म के रिलीज से पहले उसमें से आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने की मांग की है और फिल्म के प्रचार के लिए जारी उस पोस्टर पर रोक की मांग की है जिसमें अभिनेता को केवल एक ट्रांजिस्टर के साथ बिना कपड़ों के रेल पटरियों पर खड़ा दिखाया गया है.

 

बचाव पक्ष में शामिल सेंसर बोर्ड, आमिर खान, निर्माता विधुविनोद चोपड़ा और फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ने मुकदमे पर सुनवाई के लिए अदालत के अधिकार क्षेत्र को चुनौती दी थी.

 

याचिकाकर्ता के वकील आर एन कचावे के अनुसार अदालत ने न्याय क्षेत्र के मुद्दे पर आज दोनों पक्षों की दलीलें सुनीं और 19 दिसंबर तक आदेश सुरक्षित किया.

 

पाटिल ने दलील दी थी कि ‘सत्यमेव जयते’ जैसे लोकप्रिय टीवी शो को प्रस्तुत करने वाले आमिर की छवि साफ-सुथरी और अच्छी है लेकिन पोस्टर में नग्नावस्था में तस्वीर खिंचाकर उन्होंने शर्मनाक हरकत की है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pk_aamir khan_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Aamir Khan pk
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017