प्रसिद्धि के लिए फिल्मों पर निशाना: आमिर

By: | Last Updated: Wednesday, 11 February 2015 2:45 PM

मुंबई: ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान को लगता है कि फिल्में अब लोकप्रियता के भूखे लोगों का आसान सा शिकार बन गई हैं. आमिर की पिछली फिल्म ‘पीके’ को रिलीज से पूर्व व उसके बाद भी तमाम विवादों का सामना करना पड़ा था.

 

आमिर यहां ‘युवा फॉर गवर्नेस’ कार्यक्रम में उपस्थित थे. उनसे उन विवादित फिल्मों के बारे में अपने विचार साझा करने के लिए कहा गया, जो विवादों के चलते सफल होती हैं.

 

आमिर ने कहा, “जब लोग फिल्म पसंद करते हैं, तो यह हिट होती है. हम जब हिट कहते हैं तो हमारा आशय होता है कि लोगों को फिल्म पसंद है. फिल्म हिट होने की एकमात्र वजह महज यह है कि आपने उसे कितना अच्छा बनाया है.”

 

उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आजकल प्रत्येक फिल्म किसी विवाद या अन्य पचड़े में पड़ जाती है. निर्देशक राजकुमार हिरानी पर ‘पीके’ में साहित्य चुराने का मामला दर्ज कराया गया है. मामला दर्ज कराने वाले का नाम पहले पेज पर आ गया, वह यही चाहता था. इसलिए अब लोकप्रियता पाना बहुत आसान हो गया है.”

 

यह भी पढ़ें-

एआईबी को लेकर आमिर से अलग है उनकी पत्नी की राय

AIBKnockout: रनवीर-अर्जुन पर भड़के आमिर खान

एआईबी के लिए रणवीर और करन को आमिर की फटकार

आमिर के भाई फैसल नौ साल बाद कर रहे हैं फिल्मों में वापसी 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pk_aamir khan_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Aamir Khan pk
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017