pk_aamir khan_collection_world wide_

pk_aamir khan_collection_world wide_

By: | Updated: 09 Jan 2015 01:02 PM

नई दिल्ली: तमाम तरह के विरोध के बावजूद आमिर खान की फिल्म 'पीके' वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 600 करोड़ को पार कर चुकी है. जी हां! आपको बता दें कि 'पीके' वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में 620 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

 

बॉलीवुड साइट koimoi के अनुसार 'पीके' वर्ल्ड वाइड 620 करोड़ रूपये की कमाई कर चुकी है. 600 करोड़ को पार करने वाली यह पहली फिल्म है. फ़िल्म अपने विषय को लेकर खासा विवादों में रही.

 

फ़िल्म ने बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फ़िल्म बनने के साथ ही इतिहास रच दिया. आपको बता दे कि आमिर की फ़िल्म 'गजनी' ने सबसे पहले बॉलीवुड में 100 करोड़ रुपए कमाए थे जबकि उन्हीं की फ़िल्म 'थ्री इडियट्स' ने सबसे पहले 200 करोड़ क्लब में एंट्री की थी.

 

पीके ही 300 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार करने वाली अब तक की पहली हिंदी फ़िल्म बनी. फिल्म की घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक कमाई 322 करोड़ रुपए है. उम्मीद की जा रही कि फिल्म जल्द ही 350 करोड़ रुपए के आंकड़े को भी पार कर लेगी. आमिर की फिल्म 'पीके' 19 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी.

 

रिलीज़ के समय ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी सफलता का परचम फहरा रही है. आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि कमाई के मामले में वर्ल्डवाइड टॉप 5 मूवी में आमिर की तीन फिल्में है.

 

फिल्म 'पीके' को लेकर सेंसर बोर्ड के सदस्‍य का बड़ा खुलासा

 

अंधविश्वास से लड़ने के लिये बना ‘PK-OMG’ ट्रस्ट

 

'पीके' को लेकर बढ़ा बवाल, आमिर पर पड़े अंडे

 

'पीके' ने तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड, 300 करोड़ के क्लब की ओर

 

रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसी सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ‘पद्मावत’ में सती प्रथा के महिमामंडन का आरोप लगाने वाली याचिका हाईकोर्ट ने खारिज की