'पीके' को लेकर ट्विटर पर छिड़ी बहस

By: | Last Updated: Tuesday, 23 December 2014 10:15 AM

नई दिल्ली : राजकुमार हिरानी की हालिया रिलीज फिल्म ‘पीके’ को ट्विटर पर किसी ने ‘गुस्ताख लेकिन सभ्य’, किसी ने ‘हिंदू परंपराओं का उपहास’ तो किसी ने 2014 की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बताया है. इन दिनों ट्विटर पर ‘पीके’ का बहिष्कार और इसका समर्थन एक चलन बना हुआ है.

 

अपने परिवार के लिए ‘पीके’ के 30 टिकट खरीदकर लाईं अभिनेत्री जूही चावला ने ट्विटर पर लिखा, “मुझे ‘पीके’ से कुछ शिकायतें हैं..मैं बहुत-सी चीजों से सहमत हूं, लेकिन कुछ से असहमत भी हूं. यह एक अच्छी फिल्म है. एक ऐसी फिल्म, जो विचार और बहस शुरू करती है.”

 

जूही के अलावा अन्य लोगों ने भी इस बारे में अपने विचार लिखे. इनमें से कुछ यहां पेश हैं.

 

-ट्विटर यूजर्स विवेक बंसल ने लिखा : ‘पीके’ का बहिष्कार करें. अपनी फिल्म ‘पीके’ में बदनाम अभिनेता हाजी आमिर विभिन्न दृश्यों में हिंदू परंपराओं और समारोहों का मजाक उड़ाता है.

 

-मिथुन : यह महज एक फिल्म है. जाइए इसे देखिए और लौट आइए.

 

-सैयद शोएब : हम ‘पीके’ का समर्थन करते हैं, क्योंकि हम 21 सदी में धर्म में व्याप्त जिन गलत चीजों का सामना करते हैं और जिन चुनौतियों से उबरने की जरूरत है, यह उन सबको बयां करती है.”

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pk_aamir khan_twitter_rajkumar hirani_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Aamir Khan pk rajkumar hirani Twitter
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017