...तो इस तरह पीके की 'जग्गू' बनीं अनुष्का शर्मा

By: | Last Updated: Tuesday, 25 November 2014 9:20 AM
PK_Jaggu’s_Look_Behind_The_Scenes

नई दिल्ली: बॉलीवुड मोस्ट अवेटेड फिल्म पीके में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सभी फिल्मों से अलग हटकर दिखने वाली हैं. इस फिल्म में उनका लुक बहुत फ्रेश नजर आ रहा है. लेकिन अनुष्का और पीके की टीम के लिए उनका यह लुक तैयार करना आसान नहीं रहा है. यूटीवी मोशन पिक्चर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें अनुष्का यह बताती नजर आ रही हैं कि उन्होंने ‘जग्गू’ के लिए कितने लुक टेस्ट दिए है और किस तरह वे अनुष्का शर्मा से ‘जगत जननी’ यानि ‘जग्गू’ बन गई हैं.

 

आपको बता दें कि फिल्म के लिए सबसे पहले लुक टेस्ट होता है. लुक टेस्ट का मतलब है कि शूटिंग शुरू करने से पहले एक ट्रायल होता है जिसमें बहुत सारे कपड़े, मेकअप और हेयर कट ट्राई करते हैं. अनुष्का ने बताया है कि उन्हें कितने सारे कपड़े ट्राई करने पड़े. इसके बाद बालों का नंबर आता है कि उसके बाद बाल कैसे होंगे. फिर बालों के लिए ट्रायल होता है. उसके बाद फोटोशूट होता है जिससे पता चलता है कि कोई अभिनेता या अभिनेत्री पर्दे पर कैसी दिखेगी.

 

इस फिल्म में अनुष्का बॉय कट में दिखेंगी. यहां पर अनुष्का ने यह भी बताया है कि ऐसे हेयर के लिए उन्हें क्या-क्या करना पड़ा. सबसे पहले अनुष्का के लंबे बालों को पिन अप कर दिया जाता है. उसके बाद उन्हें एक नकली बाल पहनया जाता है.

 

अपने पहले पोस्टर के साथ ही यह फिल्म विवादों में आ गई थी. पहले पोस्टर में अभिनेता आमिर खान एक ट्रांजिस्टर के साथ न्यूड नजर आए थे जिसका लोगों ने काफी विरोध किया था. मामला हाईकोर्ट भी पहुंच गया था कि इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगाई जाए. लेकिन सुप्रीम कोर्ट में दायर इस याचिका को कोर्ट ने यह कहकर खारिज कर दिया कि मनोरंजन को मनोरंजन ही रहने दिया जाए.

 

आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी निर्देशित इस फिल्म में संजय दत्त और सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आएंगे. इस फिल्म के दो गाने ‘ठरकी छोकरो’ और ‘चार कदम’ रिलीज हो गया जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

 

आप भी यहां देखें-