पीएम मोदी ने मशहूर एक्ट्रेस रीमा लागू के निधन पर दुख जताया और देखिए क्या कहा...

By: एबीपी न्यूज़ वेब डेस्क | Last Updated: Thursday, 18 May 2017 12:30 PM
पीएम मोदी ने मशहूर एक्ट्रेस रीमा लागू के निधन पर दुख जताया और देखिए क्या कहा...

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी अभिनेत्री रीमा लागू के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है. बीती रात रीमा लागू का हार्ट अटैक से मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में निधन हो गया. इस खबर को सुनते ही बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक हर कोई दुखी है. अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट करके इस पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

पढ़ें- रीमा लागू ने निधन से सदमे में बॉलीवुड, देखिए अक्षय कुमार, ऋषि कपूर सहित तमाम सितारों ने क्या कहा है

रीमा लागू ने निधन की खबर सुनकर पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘रीमा लागू बहुमुखी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने फिल्म और टीवी की दुनिया में एक बड़ा प्रभाव छोड़ा है. उनके निधन की खबर दुखद है. मैं उनके निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करता हूँ.’

 


प्रधानमंत्री के अलावा केन्द्रीय शहरी विकास एवं आवास मंत्री वेंकैया नायडू ने भी अपना दुख प्रकट किया है. उन्होंने रीमा लागू की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘स्टेज और स्क्रीन दोनों पर रीमा लागू को बहुत याद किया जाएगा.’

 


आपको बता दें कि रीमा को छोटे और बड़े पर्दे पर आधुनिक एवं समझदार मां की उनकी भूमिका के लिए याद किया जाता है. रीमा ने ‘हम आपके हैं कौन’, ‘आशिकी’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘कल हो ना हो’, ‘वास्तव’, ‘साजन’, ‘रंगीला’ और ‘क्या कहना’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

lead reema lagoo

रीमा का पति विवेक लागू से तलाक हो गया था और उनकी एक बेटी मृणमयी लागू (35) है जो फिल्म एवं थिएटर कलाकार है.

उन्होंने छोटे पर्दे पर ‘खानदान’, ‘श्रीमान, श्रीमती’, ‘तू तू, मैं मैं’, ‘दो और दो पांच’ धारावाहिकों में काम किया है. वह फिलहाल, स्टार प्लस पर प्रसारित हो रहे महेश भट्ट के धारावाहिक ‘नामकरण’ में काम कर रही थीं.

यह भी पढ़ें- फिल्मों में सलमान-SRK जैसे स्टार्स की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री रीमा लागू का निधन

रीमा ने मराठी फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने ‘घर तिघांचे हावे’, ‘चल आताप लवकार’, ‘झाले मोकले आकाश’, ‘तो एक क्षण’, ‘पुरूष बुलंद’ और ‘विथो रखूमई’ शामिल हैं.

First Published: Thursday, 18 May 2017 12:25 PM

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017