पीएम मोदी ने अनुष्का शर्मा को ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान से जुड़ने का न्योता दिया

अनुष्का शर्मा ने पीएम मोदी को उनके 67वें जन्मदिन पर बधाई दी और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो पीएम मोदी जी. 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान से जुड़ने का निमंत्रण देने के लिए धन्यवाद सर."

By: | Last Updated: Sunday, 17 September 2017 10:56 PM
PM Modi invites actress Anushka Sharma to be a part of ‘Swachhata Hi Seva’ initiative

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेत्री-फिल्म निर्माता अनुष्का शर्मा को सरकार के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान से जुड़ने का न्योता भेजा है. पीएम मोदी ने कहा कि उनकी मौजूदगी अन्य लोगों को भी इस अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित करेगी. अनुष्का ‘स्वच्छ भारत अभियान’ का भी हिस्सा हैं.

अनुष्का शर्मा ने पीएम मोदी को उनके 67वें जन्मदिन पर बधाई दी और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो पीएम मोदी जी. ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान से जुड़ने का निमंत्रण देने के लिए धन्यवाद सर.”

 

उन्होंने प्रधानमंत्री से मिले एक पत्र को साझा भी किया जिसमें लिखा गया है, “आने वाले दिनों में, हम गांधी जयंती मनाएंगे. पीढ़ियों और सीमाओं के पार अरबों लोगों के लिए प्ररेणा के स्रोत महात्मा गांधी ने पहचाना की स्वच्छता के प्रति हमारा रवैया, समाज के प्रति हमारे रवैये को दर्शाता है. बापू सामुदायिक भागीदारी के माध्यम से स्वच्छता को प्राप्त करने में विश्वास रखते थे.”

पत्र में लिखा गया है, “बापू मानते थे कि हर किसी को ‘स्वच्छता’ बनाए रखना चाहिए. महान विचारों से प्रेरणा 125 करोड़ भारतीयों के विश्वास को लेकर, आइए हम स्वच्छता का संकल्प लें. आइए हम यह सुनिश्चित करें कि आने वाला समय ‘स्वच्छता ही सेवा’ के बारे में होगा.”

 

पत्र में आगे लिखा गया है, “स्वच्छ भारत गरीब, दलित और हाशिए पर पड़े लोगों के लिए की जाने वाली सबसे बड़ी सेवा है.” पत्र में यह भी लिखा कि सिनेमा बड़े स्तर पर बदलाव लाने का सबसे ‘प्रभावी’ माध्यम है.

अनुष्का ने ट्वीट भी किया, “मैं स्वच्छ भारत अभियान से जुड़कर काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं और स्वच्छता ही सेवा अभियान के लिए बेहतरीन काम करना चाहूंगी.”

अनुष्का के अलावा मोदी ने स्वच्छता ही सेवा अभियान से जुड़ने के लिए मलयालम फिल्मों के अभिनेता मोहनलाल को भी आमंत्रित किया है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PM Modi invites actress Anushka Sharma to be a part of ‘Swachhata Hi Seva’ initiative
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017