महिलाएं सेक्स के दौरान चरम-आनन्द से अनजान: पूजा भट्ट

By: | Last Updated: Monday, 8 February 2016 11:13 PM
Pooja Bhatt on women empowerment

नई दिल्ली: आमतौर पर हमारे समाज में कुछ विषय ऐसे हैं जिनपर अमूमन सभी लोग बात करने में कतराते हैं. जैसे कि सेक्स के दौरान चरम-आनन्द की प्राप्ति.

खास तौर से अगर कोई महिला चरम-आनन्द जैसी चीजों पर बात करें तो समाज के अधिकतर लोगों के लिए यह आश्चर्य का विषय बन जाता है. लेकिन बॉलीवुड की बड़ी चेहरों में से एक पूजा भट्ट अब महिलाओं के सेक्स के दौरान चरम-आनन्द पर वेब सीरीज बनाने जा रही हैं.

वेबसाइट missmalini में छपी एक खबर के मुताबिक यह सीरीज़ 12 महिलाओं, 12 कहानियां और विभिन्न प्रकार के चरम-आनन्द पर आधारित होगी.

सीरीज का नाम ‘ओह’ रखा जाएगा और इसकी कुछ कहानियों को पूजा खुद डायरेक्ट करेंगी. मुंबई मिरर को उन्होनें बताया कि इसी साल अप्रैल में यह शुरु हो जाएगा.

पूजा भट्ट ने बताया कि मेरे पिता कहते हैं, ‘हम जो हैं वो झूठे हैं.’ पर मेरे लिए खुलापन ही सच्चाई है. मैं जिंदगी की जिस मोड़ पर खड़ी हूं वहां मुझे हर चीज पर बात करनी चाहिए.

पूजा के मुताबिक स्वीमिंगसूट पहन लेना या न्यूड होना बोल्ड नहीं है बल्कि जिस टॉपिक पर सोसाईटी बात नहीं करना चाहता है उस पर बात करना बोल्डनेस है. जैसे कि महिलाओं के चरम आनन्द के बारे में हमारा समाज बात नहीं करना चाहता है. और यह एक तरह से रहस्य बन गया है.

उन्होनें आगे बताया कि 80 फीसदी महिलाओं ने चरम-आनन्द का अनुभव ही नहीं किया है. मेरे लिए जब तक महिलाएं आर्थिक और सेक्सुअली आजाद नहीं हो जाती महिला सशक्तिकरण कोरी कल्पना है. दुर्भाग्य से हमारे देश में ना ही उनकी अपनी कोई आवाज है और ना ही सेक्स के दौरान उनकी पसंद. वे फैसला नहीं कर सकती हैं कि वह शादी करना चाहती है, सेक्स करना चाहती है, बच्चे पैदा करना चाहती है या फिर एबॉर्शन.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pooja Bhatt on women empowerment
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: pooja bhatt Sex
First Published:

Related Stories

'ए जेंटलमैन' के 'किस' सीन नहीं हटाए गए
'ए जेंटलमैन' के 'किस' सीन नहीं हटाए गए

मुंबई: आगामी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ की टीम ने उन अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि सेंसर...

गुलज़ार के जन्मदिन पर फैन्स को मिला तोहफ़ा, 1988 में बनी फिल्म ‘लिबास’ होगी रिलीज
गुलज़ार के जन्मदिन पर फैन्स को मिला तोहफ़ा, 1988 में बनी फिल्म ‘लिबास’ होगी...

मुंबई : जाने माने गीतकार और फिल्म निर्देशक गुलज़ार के 83वें जन्मदिन के मौके पर आज उनके फैन्स के...

माधुरी पर बनने वाले अमेरिकी शो की प्रोड्यूसर होंगी प्रियंका
माधुरी पर बनने वाले अमेरिकी शो की प्रोड्यूसर होंगी प्रियंका

मुंबई : बॉलीवुड की धक-धक गर्ल व डासिंग क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने उनके...

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर की शुरुआत
धर्मेंद्र ने ट्विटर पर की शुरुआत

मुंबई : दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर शुरुआत की है, जिस पर बेटे...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017