VIDEO: अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने की होटल स्टाफ के साथ मारपीट, दी गालियां

By: | Last Updated: Monday, 14 September 2015 6:28 AM

नई दिल्ली: बिग बॉस की प्रतियोगी रही मॉडल पूजा मिश्रा फिर विवाद में हैं. पूजा मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो मुंबई के होटल स्टाफ को गाली गलौज करते और थप्पड़ मारते दिख रही है.

 

मुंबई के एक होटल से निकलते वक्त ये ड्रामा हुआ. जब होटल के एक कर्मचारी ने पूजा मिश्रा के हंगामे का वीडियो बनाने की कोशिश की तो उन्होंने उसका मोबाइल छीनकर फर्श पर फेंक दिया और जमकर गाली गलौज किया.

 

दरअसल पूजा जिस होटल में रूकी थीं वहां पर उन्होंने सामान की तोड़फोड़ की थी और इसके जब उनसे पैसे मांगे गए तो वे गाली गलौज करने लगीं.

 

अभिनेत्री पूजा मिश्रा ने की होटल स्टाफ के साथ मारपीट 

 

आपको बता दें कि ये वही पूजा मिश्रा हैं जिन्होंने पिछले साल जयपुर के एक होटल में भी काफी हंगामा किया था. यहां पर पूजा ने छेड़छाड़ की वजह से हंगामा मचाया था. पूजा ने अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा पर केस भी दर्ज कराया था. पूजा मिश्रा ने आऱोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, उनकी मां पूनम सिन्हा और बॉलीवुड के कुछ लोगों ने उनके खिलाफ यह  साजिश रची है ताकि उनका व्यक्तिगत जीवन और करियर खऱाब हो जाए.

 

बाद में पुलिस जांच में यह भी पता चल गया था कि पूजा झूठ बोल रही हैं और उनके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं हुई.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pooja Mishra, Beats Up Hotel Staff For Asking Her To Pay Her Bills
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017