'प्रीति ने नेस वाडिया के खिलाफ कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया था'

By: | Last Updated: Monday, 28 July 2014 2:55 AM

मुंबई: उद्योगपति नेस वाडिया द्वारा सूचीबद्ध एक गवाह ने पुलिस को बताया है कि वह प्रीति जिंटा थीं जिसने गत 30 मई को यहां एक आईपीएल मैच दौरान अपने पूर्व ब्वायफ्रेंड के खिलाफ कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया था.

 

एक पुलिस अधिकारी ने आज बताया कि गवाह एवं उद्योगपति सावन दारू ने अपना बयान गत शुक्रवार को मरीन ड्राइव पुलिस के समक्ष दर्ज कराया जो मामले की जांच कर रही है.

 

अधिकारी ने कहा, ‘‘दारू ने अपने बयान में दावा किया कि नेस प्रीति की ओर झुके और उनसे कुछ कहा. वह वहां हो रहे शोर के कारण यह नहीं सुन सके कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई.’’ अधिकारी ने दारू को उद्धृत करते हुए कहा, ‘‘यद्यपि नेस के वहां से चले जाने के तत्काल बाद प्रीति ने उनके उपर तेज आवाज में चिल्लाना शुरू कर दिया और कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया.’’ पुलिस ने कहा कि दारू ने दावा किया नेस स्टेडियम में देर से आये थे और अपनी मां के लिए सीट खोजने का प्रयास कर रहे थे.

 

प्रीति ने गत जून में दर्ज करायी गई शिकायत में गत 30 मई को दक्षिण मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मैच के दौरान अपने पूर्व ब्वायफ्रेंड पर छेड़छाड़, अपशब्द कहने और धमकी देने का आरोप लगाया था.

 

यद्यपि वाडिया ने अभिनेत्री प्रीति के आरोपों को खारिज किया है. वाडिया और प्रीति अलग होने के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब सह मालिक बने हुए हैं. जिन लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं उनमें आईपीएल के मुख्य प्रचालन अधिकारी सुंदर रमण, बीसीसीआई सचिव संजय पटेल और किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य प्रचालन अधिकारी फ्रेजर कैस्टेलिनो शामिल हैं.

 

गवाह दानिश मर्चेंट, जय कनौजिया और पारूल खन्ना ने पुलिस को बताया था कि वाडिया ने ‘‘तीखी’’ बहस के दौरान प्रीति को हाथ पकड़कर ‘‘खींचा’’ था जबकि कैस्टेलिनो ने कहा कि उन्होंने दोनोें के बीच कोई लड़ाई या बहस नहीं देखी.

 

वाडिया ने गवाहों की एक सूची दी थी और पुलिस को उनके बयान दर्ज करने का अनुरोध किया था.

 

वाडिया द्वारा बताये फराह ओमरभय ने अपने बयान में कहा था कि दोनों के बीच कोई ‘‘तीखी’’ बहस नहीं हुई थी और उन्होंने कथित घटना वाले दिन उन्हें :वाडिया: को प्रीति का हाथ पकड़कर खींचते नहीं देखा था.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Preity had used harsh words against Wadia: witness tells cops
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017