पति और दोस्तों संग इस देश में छुट्टियां मना रहीं प्रिती जिंटा, देखें तस्वीरें/ preity zinta is celebrating vacation with her husband and family friends

पति और दोस्तों संग इस देश में छुट्टियां मना रहीं हैं प्रीति जिंटा, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा इन दिनों पति जीन गुडइनफ, फैमिली और कुछ दोस्तों के साथ वैकेशन एन्जवॉय कर रही हैं.

By: | Updated: 12 Nov 2017 09:17 AM
preity zinta is celebrating vacation with her husband and family friends

नई दिल्ली: बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा इन दिनों पति जीन गुडइनफ, फैमिली और कुछ दोस्तों के साथ साउथ अफ्रीका में वेकेशन एन्जवॉय कर रही हैं. जिसके अपडेट वो सोशल मीडिया पर फैंस को दे रही हैं. शादी के बाद ये पहली बार है प्रीति फैमिली और कुछ दोस्तों को साथ घूमने गई हैं.


शादी की बात करें को प्रिती ने 29 फरवरी, 2016 को अमेरिकन सिटिजन जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी. इसके बाद तो जैसे प्रीति पब्लिक अपीयरेंस से गायब ही हो गईं. यहां तक की उनकी शादी के तस्वीरें भी छह महीने बाद सामने आईं थी.


दरअसल, प्रीति ने जीन गुडइनफ से लॉस ऐंजेलिस में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी जिसमें उनके परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. जीन पेशे से फाइनेंशियल एनालिस्ट हैं लेकिन वो अकसर प्रीति के साथ आईपीएल मैच के दौरान उनका और उनकी टीम का हौंसला अफजाही करते दिखाई देते हैं. आपको बता दें कि जीन प्रीति से दस साल छोटे हैं.


फिल्मों की बात करें तो प्रीति लंबे समय से फिल्मों से गायब हैं इसके साथ ही फिलहाल वो जल्द किसी फिल्म में नजर भी नहीं आने वाली हैं.


खैर प्रीति की वैकेशंस की बाक करें तो उन्होंने इसके काफी सारी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं साथ ही वो उनपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.


यहां देखें प्रिती द्वारा पोस्ट की गई कुछ तस्वीरें:


 


































फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: preity zinta is celebrating vacation with her husband and family friends
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story प्रियंका चोपड़ा को मिला ये बड़ा सम्मान, इमोशनल हो प्रियंका की मां ने कहा- गर्व है ऐसी बेटी पर