IPL को अभी मेरी जरूरत नहीं: प्रीति जिंटा

By: | Last Updated: Thursday, 16 April 2015 3:14 AM
preity zinta on ipl

मुंबई/नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रीति जिटा को एक वक्त में एक फिल्म करने और बॉलीवुड में टिके रहने पर गर्व है. वर्ष 2008 में ट्वेंटी-20 लीग टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से जुड़ने के बाद उनका फिल्मों से नाता काफी प्रभावित हुआ है. प्रीति अब सिनेजगत में धुआंधार तरीके से वापसी करने के लिए तैयार हैं.

 

प्रीति आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन हैं. वह जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 7’ में बतौर जज नजर आएंगी. वह कहती हैं कि वह 2008 में क्रिकेट पर ध्यान देना चाहती थीं.

 

प्रीति (40) ने बताया, “मैं उस वक्त क्रिकेट पर ध्यान देना चाहती थी. अभिनय ऐसी चीज नहीं है, जिसे आप यूं ही कर लें. आप जब अभिनय करना शुरू करते हैं, तो स्वयं को एक सुरक्षित घेरे में रखते हैं और एक अलग ही इंसान बन जाते हैं.”

 

उन्होंने कहा, “कोई चीज तो प्रभावित होनी ही थी. फिल्मोद्योग में इतने वर्षो तक रहने के बाद मैं फिल्मों को अलविदा नहीं कहना चाहती थी, ऐसे में या तो फिल्म निर्माण प्रभावित हुआ या बतौर अभिनेत्री, मैं प्रभावित हुई. मैं क्रिकेट में हाथ आजमाने और ऐसा करके काफी खुश थी. मैं आगे बढ़ना चाहती थी.”

 

आईपीएल को अब आठ साल हो चुके हैं और प्रीति को लगता है कि अब आईपीएल को उनकी कतई जरूरत नहीं है.

 

उन्होंने कहा, “अब मुझे बस आना और मैच देखना होगा. कारोबार अच्छा चल रहा है. टीम (किंग्स इलेवन)अच्छा प्रदर्शन कर रही है. मामला जम गया है. अब ‘नच बलिए 7’ या फिल्म में अभिनय करना मुझे मजेदार लग रहा है, क्योंकि मैं उनसे काफी समय से दूर रही हूं. मैं एक नए नजरिए के साथ लौटी हूं. मैं एक नई दुनिया में हूं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक डांस रियलिटी शो की जज बनने को लेकर इतनी उत्साहित होंगी.”

 

प्रीति इस साल एक से ज्यादा फिल्मों में नजर आने का वादा करती हैं. प्रीति पिछली बार ‘इश्क इन पेरिस’ (2013) में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. वह इस वक्त आगामी फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ और ‘नच बलिए 7’ में व्यस्त हैं.

 

प्रीति ने यहां ‘नच बलिए 7’ के प्रचार के दौरान आईएएनएस को बताया, “यह शो जबर्दस्त होने जा रहा है.” शो 26 अप्रैल से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा.

 

अपने फिल्मी करियर के बारे में प्रीति कहती हैं कि वह चुनिंदा या कम फिल्में करके खुश हैं.

 

प्रीति ने अभिनय करियर की शुरुआत ‘दिल से’ (1998) फिल्म से की. उनका वादा है कि इस साल एक से ज्यादा फिल्मों में नजर आएंगी.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: preity zinta on ipl
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ????? ?????? ??????? ??????? ?? preity zinta
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017