सुपरहिट हुआ 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर, अब तक एक करोड़ बार देखा गया

By: | Last Updated: Monday, 5 October 2015 6:40 AM
Prem Ratan Dhan Payo

मुंबई: सुपरस्टा सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ के ट्रेलर को चार दिन में 10 मिलियन बार  यानि एक करोड़ बार देखा जा चुका है. यह आंकड़ा फिल्म के फेसबुक पेज और यू-ट्यूब पेज को मिलाकर देखने को मिला है. इस ट्रेलर को एक अक्टुबर को रिलीज किया गया था. राजश्री प्रॉडक्शन ने आज फैंस को धन्यवाद दिया है.

 

इस फिल्म से सलमान खान ने प्रेम के अवतार में एक बार फिर वापसी की है और रिलीज होते ही यह ट्रेलर हिट हो गया है. पारिवारिक फिल्में बनाने में माहिर सूरज सलमान को उसी अवतार में प्रस्तुत कर रहे हैं जैसा कि हम उन्हें इस से पहले ‘हम आपके हैं कौन..’ और ‘हम साथ-साथ हैं में देख चुके हैं. पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी पारिवारिक समस्याएं, रोमांस, एक्शन सब कुछ देखने को मिलेगा.

सलमान खान के  इस किरदार को इससे पहले भी बहुत सराहा जा चुका है. सलमान इसका श्रेय निर्देशक सूरज बड़जात्या को देते हैं. सलमान ने कहा, “जब आप पर्दे पर मुझे प्रेम के रूप में देखेंगे, तो आप निश्चित रूप से मुझे सलमान नहीं प्रेम समझेंगे. कोई भी सलमान को उतना बेहतर तरीके से प्रेम का रूप नहीं दे सकता था, जितना सूरज ने दिया है. उन्होंने मेरे किरदार के साथ जो किया है, वह कमाल है.”

 

सलमान का कहना है कि सूरज सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक और बहुत अच्छे इंसान हैं. इस फिल्म से सलमान और सोनम कपूर पहली पर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.

 

फिल्म दीवाली के एक दिन बाद यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी.

 

यहां क्लिक करके देखें ट्रेलर