24 घंटे में 50 लाख बार देखा गया सलमान की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' का ट्रेलर

By: | Last Updated: Saturday, 3 October 2015 2:34 AM

मुंबई: सलमान खान ‘प्रेम रतन धन पायो’ फिल्म से बड़े पर्दे पर अपने चर्चित किरदार ‘प्रेम’ की वापसी करा रहे हैं.  सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर को एक अक्टुबर को शाम चार बजे रिलीज किया गया और 24 घंटे में ही इसे करीब 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

उनके इस किरदार को पूर्व में भी बहुत सराहा जा चुका है. वह इसका श्रेय निर्देशक सूरज बड़जात्या को देते हैं. सलमान ने यहां गुरुवार को फिल्म के ट्रेलर लांच पर कहा, “जब आप पर्दे पर मुझे प्रेम के रूप में देखेंगे, तो आप निश्चित रूप से मुझे सलमान नहीं प्रेम समझेंगे. कोई भी सलमान को उतना बेहतर तरीके से प्रेम का रूप नहीं दे सकता था, जितना सूरज ने दिया है. उन्होंने मेरे किरदार के साथ जो किया है, वह कमाल है.”

 

सलमान का कहना है कि सूरज सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक और बहुत अच्छे इंसान हैं. इस फिल्म से सलमान और सोनम कपूर पहली पर बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे.

 

ट्रेलर रिलीज के मौके पर सलमान ने परिवार के महत्व पर कहा, “हर परिवार में परेशानी होती है, लेकिन वे लोग खुशनसीब हैं जिनका परिवार होता है.” फिल्म दीवाली के एक दिन बाद यानी 12 नवंबर को रिलीज होगी.

 

यहां क्लिक करके देखें ट्रेलर