Video: क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ी को प्रिया प्रकाश ने दिखाया ऐसे एटीट्यूड, कहा- मैं फेंकी हुई चीजें नहीं उठाती/ priya prakash first brand endorsment video viral over social media

Video: क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ी को प्रिया प्रकाश ने दिखाया ऐसे एटीट्यूड, कहा- मैं फेंकी हुई चीजें नहीं उठाती

आंखो के इशारे सबका दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश अब क्रिकेट मैदान में अपने जलवो से सुर्खियां बटोर रही हैं.

By: | Updated: 17 Apr 2018 10:03 AM
priya prakash first brand endorsement video viral over social media

नई दिल्ली: आंखो के इशारे सबका दिल जीतने वाली प्रिया प्रकाश अब क्रिकेट मैदान में अपने जलवो से सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर प्रिया का एक वीडियो फिर से आते ही वायरल हो गया है. इस वीडियो में प्रिया स्टेडियम में बैठी और चॉकलेट खाती नजर आ रही हैं. तभी बॉल उनके पास आकर गिरती है. एक लड़का बॉल पकड़ने वहां आता है. वह लड़का प्रिया से बॉल मांगता है. लेकिन प्रिया उसे अपने तेवर दिखाती हैं.


प्रिया कहती हैं, “मैं फेंकी हुई चीजें नहीं उठाती.” लड़का भी कहता है- बड़ा एटीट्यूड है. तो प्रिया कहती हैं-‘हां फ्री का है. मंच मल्टी 20 के साथ मिल रहा है फ्री का एटीट्यूड- तो मंच मचा एटीट्यूड दिखा.’ दरअसल, ये प्रिया का पहला विज्ञापन है. वीडियो में प्रिया का मंच का एड करते देखा जा सकता है.






गाने के एक ही क्लीप से पूरे देश को दीवाने बनाने वाली प्रिया को मशहूर होने के बाद से विज्ञापनों और फिल्मों में साइन करने की चर्चा काफी जोरों पर हैं. ऐसे में ये उनका पहला विज्ञापन भी काफी पसंद किया जा रहा है. प्रिया के यूं मशहूर होने के बाद से सभी उनके बॉलीवुड डेबूय का भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


Red HOT गाउन पहनकर शॉपिंग पर निकलीं प्रिया प्रकाश, देेखें ये वायरल वीडियो


आपको बता दें कि वैलेंटाइन डे के मौके पर फिल्म ‘ओरू अदार लव’ के गाने के ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ से प्रिया प्रकाश काफी पॉपुलर हुईं थी. इस गाने में प्रिया की लीड एक्टर के साथ नैन मटक्का करती नजर आ रही थी.






वीडियो को देखने के बाद हर किसी को अपने कॉलेज के दिन याद आ रहे थे. जिसे देखने के बाद लोग उनके अंदाज के फैन हो गए थे. प्रिया का ये वीडियो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हुआ. इसके चलते प्रिया इंटरनेट सेंसेशन बन गईं.






Mohiniyattom💁💁💁


A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: priya prakash first brand endorsement video viral over social media
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Mijwan 2018 : मनीष मल्होत्रा के शो में दिखा मौनी रॉय का देसी अवतार, देखें तस्वीरें