इन स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं प्रिया प्रकाश लेकिन.../ priya prakash interview eith abp news talk about personal life and career

Exclusive: ABP न्यूज को प्रिया ने बताया इन स्टार्स के साथ करना चाहती हैं फिल्में लेकिन...

डेब्यू फिल्म के गाने की एक छोटी सी क्लिप से रातों रात मशहूर होने प्रिया प्रकाश के एबीपी न्यूज को इंटरव्यू दिया है.

By: | Updated: 14 Feb 2018 02:38 PM
priya prakash interview with abp news talk about personal life and career

नई दिल्ली: डेब्यू फिल्म के गाने की एक छोटी सी क्लिप से रातों रात मशहूर होने प्रिया प्रकाश के एबीपी न्यूज को इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में प्रिया ने फिल्म और करियर से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बाते की हैं. डेब्यू फिल्म से देश भर में सबका दिल जीतने वाली प्रिया फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर चमकाना चाहती हैं. इंटरव्यू में प्रिया ने बताया है कि वो साउथ फिल्मों के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं.


बॉलीवु़ड इंटस्ट्री में काम करने की ख्वाहिश रखने वाली प्रिया डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं. इसके साथ ही वो बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, अभिनेता शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहती हैं. इस इंटरव्यू के दौरान प्रिया ने बताया है कि इस क्लिप के वायरल हो जाने के बाद उन्हें एक्टिंग करने के और भी काफी ऑफर मिले हैं लेकिन फिलहाल वो अपनी मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' की शूटिंग खत्म होने के बाद और फिल्म की रिलीज होने बाद ही किसी दूसरे ऑफर पर ध्यान देंगी.


 



Thank you for all the love and support????


A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on





ये तो सभी जानते हैं कि प्रिया बी.कॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. ऐसे में उनसे सवाल किया गया कि इतनी मशहूर होने के बाद वो फिल्मों पर ही ध्यान देंगी या पढ़ाई जारी रखेंगी. इस पर प्रिया ने साफ कर दिया कि वो पढ़ाई नहीं छोड़ेंगी बल्कि दोनों की चीजों में सामंजस्य बनाएंगी और पढ़ाई के साथ सात अपनी एक्टिंग करियर पर भी ध्यान देंगी.


Exclusive: ABP न्यूज से बातचीत में प्रिया प्रकाश का खुलासा, घर से निकलने पर लगी रोक


इसके साथ ही उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान से भी साफ कर दिया कि ट्विटर पर उनका कोई एकाउंट नहीं हैं. प्रिया फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए ही अपने फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. सोशल मीडिया पर इतने कम समय में प्रिया को जो लोकप्रिया हासिल हुई है उससे वो और उनका परिवार भी काफी हैरान है. एक्टिंग के साथ साथ प्रिया सिंगिंग और डांसिंग में भी काफी माहिर हैं.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: priya prakash interview with abp news talk about personal life and career
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हवा में‌ उड़कर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने किया 'बागी 2' का प्रमोशन