Priya Prakash Varrier, after got popular priya prakash restricted to go out alone

Exclusive: ABP न्यूज से बातचीत में प्रिया प्रकाश का खुलासा, घर से निकलने पर लगी रोक

जिस तरह से रातों रात प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और नेशनल क्रश बनकर जवां दिलों पर छा गईं, वो उनके लिए घातक सिद्ध हो रहा है.

By: | Updated: 14 Feb 2018 04:38 PM
Priya Prakash Varrier, after got popular priya prakash restricted to go out alone

नई दिल्ली: जिस तरह से रातों रात प्रिया प्रकाश सोशल मीडिया पर वायरल हुईं और वे नेशनल क्रश बनकर जवां दिलों पर छा गई हैं, ये उनके लिए घातक सिद्ध हो रहा है. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ये कहना है प्रिया प्रकाश का. बुधवार को एबीपी न्यूज से हुई खास बातचीत में प्रिया ने इस बात का खुलासा किया कि रातों रात उनके फेमस हो जाने से उनके जीवन में कितना कुछ बदल गया है.


एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत में उन्होंने बताया, "रातों-रात फेमस हो जाने के बाद मेरे माता पिता मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित हो गए हैं. इसी के चलते उन्होंने मेरे बाहर आने जाने पर रोक लगा दी है. उनका कहना है कि मैं अकले बाहर ना जाउं क्योंकि इससे मेरी सुरक्षा को खतरा हो सकता है."


priya


जब प्रिया से पूछा गया कि वीडियो के वायरल होने के बाद उनके दोस्तों का क्या रिएक्शन रहा, तब उन्होंने कहा कि फिलहाल वे अपने दोस्तों के साथ बाहर नहीं जा रही हैं. उनके माता-पिता उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और इसलिए उनका कहना है कि वे अकेले घर से बाहर न जाएं.


वहीं वीडियो को मिले बेपनाह प्यार पर प्रिया ने कहा, "मैं इस रिस्पॉन्स से बहुत खुश हूं और साथ ही काफी नर्वस भी हूं. नर्वस इसलिए क्योंकि जब आपको इस लेवल पर लोगों का प्यार मिलता है तब आपके ऊपर एक जिम्मेदारी भी आ जाती है. आपके पास जो ताकत है उसका इस्तेमाल सही तरीके से करना बहुत जरूरी है और साथ ही आपका लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरना भी बेहद जरूरी है."


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Priya Prakash Varrier, after got popular priya prakash restricted to go out alone
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लगातार फ्लॉप हो रही हैं सोनाक्षी सिन्हा की फिल्में, ये है उनकी पिछली पांच फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड