priya prakash varrier, biography of actress priya prakash varrier

पर्सनल लाइफ में ऐसी हैं सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश, ये हैं उनके Valentine

इंटरनेट पर सेंसेशन बन चुकी प्रिया प्रकाश के बारे में इस वक्त इंडिया का हर युवक पहले से थोड़ा जानना चाहता है.

By: | Updated: 14 Feb 2018 12:19 PM
priya prakash varrier, biography of actress priya prakash varrier
नई दिल्ली: इंटरनेट पर सेंसेशन बन चुकी प्रिया प्रकाश के बारे में इस वक्त इंडिया का हर युवक पहले से थोड़ा जानना चाहता है. सब ये जानना चाहते हैं कि आखिर कैसे उन्होंने इस वायरल वीडियो को कैसे शूट किया गया होगा? कैसे उन्होंने अपनी आंखों की मस्ती और अपनी आइब्रो को इस तरह से उठाया होगा? साथ ही पर्दे पर दिखने वाली ये सेंसेशन असल जीवन में कैसी है? तो अब हम आपके लिए लेकर आए हैं प्रिया प्रकाश से जुड़ी सारी डिटेल.

priya7

प्रिया प्रकाश और रोशन की इस वायरल वीडियो को मिले इस रिएक्शन पर प्रिया का कहना है कि वो लोगों से मिले इतने प्यार से बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि वो, उनका परिवार और उनकी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट काफी खुश है. लेकिन सभी अभी समझ नहीं पा रहे हैं कि इस स्थिति पर आखिर क्या रिएक्शन दिया जाए.

नाम के साथ जिम्मेदारी भी बढ़ी

इंडिया टुडे से बात करते हुए प्रिया ने कहा, मैं इस रिस्पॉन्स से बहुत खुश हूं और साथ ही मैं काफी नरवस भी हूं. नरवस इसलिए क्योंकि जब आपको लोगों को प्यार इस लेवल पर मिलता है तो आपके ऊपर एक जिम्मेदारी भी आ जाती है. आपके पास जो ताकत है उसका इंतजार सही तरीके करना बहुत जरूरी है और साथ ही आपको लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरना भी बेहद जरूरी है.

 



Thank you for all the love and support????


A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on






एक शॉट में किया सीन 

वहीं, एनडीटीवी से बात करते हुए प्रिया ने बताया कि उन्होंने ये वायरल वीडियो कैसे शूट किया. प्रिया कहती हैं, हमने ये वीडियो एक ही टेक में शूट कर लिया था. मेरे निर्देशक ने हमें पहले ही कहा था कि हमें कुछ ऐसा करना है जो शरारती और क्यूट दोनों एक साथ लगे. उन्होंने हमें एक आईडिया था कि हमें क्या करना है. जब ये सीन एक ही बार में शूट हो गया था तो हमें सेट पर सबने कहा था कि अच्छा हुआ है लेकिन इस कदर वायरल होगा ये हमने नहीं सोचा था.

priya

ये हैं प्रिया के वैलेंटाइन 

इतना ही नहीं प्रिया प्रकाश ने अपने वैलेंटाइन के बारे में भी बताया, बीबीसी हिंदी से बात करते हुए प्रिया ने कहा कि इस वक्त तक तो उनका वैलेंटाइन उनकी फिल्म का हीरो रोशन अब्दुल रहूफ़ ही है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि उनके निजी जीवन में अभी कोई वैलेंटाइन नहीं है.

निजी जीवन में भी चुलबुली हैं प्रिया

अपने निजी जीवन के बारे में बताते हुए प्रिया ने बीबीसी हिंदी को बताया कि वो असल जीवन में भी ऐसी ही हैं और अक्सर शरारतें करती रहती हैं. आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश की उम्र अभी महज 18 वर्ष है और वो बीकॉम की पढ़ाई कर रही हैं. साथ ही प्रिया को गाने का भी शौक है और वो इसकी ट्रेनिंग ले रही हैं. हालांकि उनका दावा है कि उन्होंने अभी तक एक्टिंग के लिए कोई ट्रेनिंग नहीं ली है. याद हो कि प्रिया का एक और वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वों फिल्म 'ए दिल है मुश्किल'  का गाना चन्ना मेरेया गाती दिख रही थी.

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिचूर में रहती हैं और उनके पिता सेंट्रल एक्साइज डिपार्टमेंट में काम करते हैं. उनके परिवरा में प्रिया की मां, छोटा भाई और दादा-दादी भी हैं. ये उनकी पहली फिल्म है और इससे पहले वो तीन शॉर्ट फ़िल्में कर चुकी हैं.

 




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: priya prakash varrier, biography of actress priya prakash varrier
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीदेवी के निधन पर 'राजनीति' शुरू, कांग्रेस के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार