काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ये रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार एक्सप्रेशन क्वीन प्रिया प्रकाश/ Priya Prakash Varrier came very close to beating Kylie Jenner and Cristiano Ronaldo Social Media Followers record

काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ये रिकॉर्ड तोड़ने को तैयार एक्सप्रेशन क्वीन प्रिया प्रकाश

प्रिया को फॉलो करने के सिलसिले ने रिकॉर्ड बना लिया है. एक घंटे के भीतर ही प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं.

By: | Updated: 13 Feb 2018 02:23 PM
Priya Prakash Varrier came very close to beating Kylie Jenner and Cristiano Ronaldo Social Media Followers record

नई दिल्ली: ये है सोशल मीडिया और इंटरनेट की ताकत. सपनो में कभी प्रिया प्रकाश ने नहीं सोचा था कि रातों रात वो इंटरनेट सेंसेशन बन जाएंगीं. मलयालम फिल्म के गाने की एक छोटी सी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा थी जिसमें प्रिया इशारों के जरिए अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं. हर कोई इस वीडियो के एक बार देखने बाद बार-बार देखना पसंद कर रहा है.


सिंगर भी हैं एक्सप्रेशन क्वीन प्रिया प्रकाश, अब वायरल हो रही 'चन्ना मेरे आ...' गाते हुए वीडियो


वीडियो के वायरल होते ही फैंस प्रिया के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं जिसके लिए वो प्रिया को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर दिया. प्रिया को फॉलो करने के इस सिलसिले ने रिकॉर्ड बना लिया है. एक घंटे के भीतर ही प्रिया के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स तेजी से बढ़ रहे हैं. 24 घंटे में प्रिया को 605k से ज्यादा यूजर्स ने फॉलो किया है.


priya


इतने कम समय से इतने ज्यादा फॉलोअर्स बटोर कर प्रिया प्रकाश ने रिकॉर्ड बना लिया है. इस रिकॉर्ड के साथ प्रिया प्रकाश अमेरिकन स्टार काइली जेनर के काफी करीब आ गई हैं. काइली को 24 घंटो के भीतर फॉलो करने वाले यूजर्स की संख्या 806K है. इसके साथ ही इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर है फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का. एक दिन के भीरत रोनाल्डो को 1.7M यूजर्स ने फॉलो किया था.


 



Thank you for all the love and support????


A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on





हालांकि रोनाल्डो के रिकॉर्ड से तो प्रिया फिलहाल काफी दूर है लेकिन काइली के रिकॉर्ड के काफी करीब आ चुकी हैं प्रिया. फिलहाल उन्हे कुल 1.7M यूजर्स इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं. आपको बता दें कि रोनाल्डो और काइली जेनर के बाद 24 घंटो के भीतर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स बटोरने वाली प्रिया दुनिया भर में तीसरे स्थान पर हैं.


sc


इसके साथ ही प्रिया का इंस्टाग्राम एकाउंट वेरिफाइड भी हो गया है. ये अपने आप में काफी दिलचस्प है कि डेब्यू फिल्म के गाने की महज एक छोटी सी क्लिप ने उन्हें इतना मशहूर बना दिया है. प्रिया प्रकाश वारियर की बात करें तो वो फिलाहाल बी.कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. इसके साथ ही उन्हेंने कोच्ची लोकल फैशन शोज में रैंप वॉक भी किया है. प्रिया को डांसिंग और सिंगिंग का भी बेहद शौक है.

Next Story लगातार फ्लॉप हो रही हैं सोनाक्षी सिन्हा की फिल्में, ये है उनकी पिछली पांच फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड