चाहती हूं एक अच्छी अभिनेत्री के तौर पर पहचानी जाऊं: प्रिया प्रकाश वारियर | Priya Prakash Varrier says she wants to be known as a good actor

चाहती हूं एक अच्छी अभिनेत्री के तौर पर पहचानी जाऊं: प्रिया प्रकाश वारियर

फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (शानदार प्रेम कहानी) के गीत ‘मनि मनिक्य मलाराया पूवी’ में 18 साल की कॉलेज छात्रा प्रिया की अदा ने उन्हें देश भर में मशहूर कर दिया. प्रिया का सपना है कि वो बॉलीवुड में जाएं.

By: | Updated: 15 Feb 2018 07:48 PM
Priya Prakash Varrier says she wants to be known as a good actor
 

तिरूवनंतपुरम: प्रिया प्रकाश वारियर की भवें मटकाने के बाद आंख मारने की उनकी दिलफरेब अदा और शरारत भरी मुस्कान पर सारा देश फिदा हो गया. अब इंटरनेट की नई सनसनी प्रिया को उम्मीद है कि वो अभिनय की दुनिया में भी नाम कमाएंगी.


फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (शानदार प्रेम कहानी) के गीत ‘मनि मनिक्य मलाराया पूवी’ में 18 साल की कॉलेज छात्रा प्रिया की अदा ने उन्हें देश भर में मशहूर कर दिया. प्रिया का सपना है कि वो बॉलीवुड में जाएं. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहरुख खान उनके पसंदीदा अभिनेता हैं.


Priya prakash new video


इंस्टाग्राम पर प्रिया के अब तक 33 लाख से अधिक फॉलोअर हो गए हैं और यह आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. प्रिया ने कहा, ‘‘हमारे निर्देशक ने हमसे कहा कि 30 सेकंड का यह शॉट यादगार होना चाहिए और हमने बस वही करने की कोशिश की. मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि यह इतनी बड़ी हिट होगी. यह स्कूल पर आधारित फिल्म है. हमलोग प्यार, किसी को पसंद करने और दोस्ती के बारे में बात कर रहे हैं. स्कूली दिनों का प्यार ही फिल्म की थीम है.’’


वायरल हुए इस वीडियो में अभिनेत्री के साथ उनके सह-कलाकर रोशन अब्दुल रहूफ हैं. फिल्म फिलहाल मुश्किल में है क्योंकि बीते रोज़ हैदराबाद पुलिस ने फिल्म के गीत को लेकर मिली शिकायत पर एक मामला दर्ज किया. ऐसी शिकायत है कि यह गीत कथित रूप से मुस्लिमों की धार्मिक भावनाएं आहत करता है.


विवाद के बारे में पूछे जाने पर अभिनेत्री ने कहा, ‘‘इसके बारे में मैं कुछ नहीं जानती.’’ फिल्म के निर्देशक ओमर लुलु ने कहा कि फिल्म के गीत में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है और इसे हटाया नहीं जाएगा. फिल्म के जून तक रिलीज होने की संभावना है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Priya Prakash Varrier says she wants to be known as a good actor
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story LIVE: दोपहर बाद मुंबई आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर पर लगा लोगों को तांता