प्रियंका ने पूरा किया रितिक का 'बैंगबैंग डेयर', हाईहील्स में 'हैंडस्टैंड पुशअप्स' किए

By: | Last Updated: Tuesday, 23 September 2014 8:44 AM
Priyanka accepted bangbangdare and completed it wearing high heels

नई दिल्ली: फिल्म ‘मैरी कॉम’ में एक खिलाड़ी की भूमिका निभाने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पूरी तरह से फिजिकली फिट हैं. वैसे तो पहले भी कई रिएलिटी शोज के मंच पर जाकर प्रियंका ‘पुश-अप’ लगा चुकी हैं  लेकिन इस बार प्रियंका ने रितिक रोशन के चैलेंज को स्वीकार करते हुए HANDSTAND पुशअप्स लगाए, वो भी हाई हील पहनकर.

 

दरअसल, अभिनेता रितिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म ‘बैंगबैंग’ के  प्रमोशन के लिए एक बहुत ही अनूठा तरीका अपनाया है. रितिक अपने दोस्तों और जानने वालों को ‘Banfbangdare’ चैलेंज दे रहे हैं. इसी क्रम में रितिक ने  HANDSTAND पुशअप करने के लिए प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर और शाहरूख खान को चैलेंज किया है.

 

रितिक ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर लिखा, “एक ही ऐसी लड़की है जिसे मैं हैंडस्टैंड पुशअप के लिए चुनौती दे सकता हूं और वो प्रियंका चोपड़ा हैं. आपके पास इसे पूरा करने के लिए तीन दिन हैं.”

 

बस फिर क्या था प्रियंका ने झट से इस चुनौती को स्वीकार किया और फेसबुक पर ही एक वीडियो पोस्ट किया. प्रियंका ने कैजुअल ड्रेस के साथ हाई हील पहन रखी थी. रितिक ने जैसा कहा था प्रियंका ने वैसा ही किया.

 

 

 

इस वीडियो में प्रियंका कह रही हैं, “कुछ और? मैरी कॉम के लिए कुछ भी कठिन नहीं है.” प्रियंका ने फेसबुक पर लिखा कि हाई हील्स में थ्री हैंडस्टैंड पुश अप्स. अगली बार फिर कोशिश करना और थोड़ा कठिन देना.

 

इसके अलावा रितिक ने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी को भी चैलेंज दिया था. रतनानी ने यह वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया.