दस साल बाद एक साथ नजर आएंगे सलमान खान-प्रियंका चोपड़ा, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग/ priyanka chopra and salman khan reunite in bharat after 10 years of salaam e ishq

सलमान खान-प्रियंका चोपड़ा दस साल बाद एक साथ आएंगे नजर, शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

करीब दो साल बाद बॉलीवुड फिल्म में करने वाली प्रियंका दस साल बाद एक बार फिर से सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.

By: | Updated: 17 Apr 2018 01:56 PM
priyanka chopra and salman khan reunite in bharat after 10 years of salaam e ishq

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड से सफर शुरू करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज इंटरनेशनल स्टार बन गई हैं. फैंस को काफी समय से उनकी किसी बॉलीवुड फिल्म का इंतजार था. अमेरिका में टीवी शो 'क्वांटिको' के तीन सीजन और तीन फिल्मों में काम करने के कारण बॉलीवुड से दूर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने दो साल बाद एक हिंदी फिल्म साइन कर ली है. दो साल बाद बॉलीवुड फिल्म में काम करने वाली प्रियंका दस साल बाद एक बार फिर से सलमान खान के साथ फिल्म  'भारत' में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं.



इससे पहले सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' और 'सलाम-ए-इश्क' में साथ नजर आए थे. फिल्म में इस जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसके साथ ही आपको बता दें कि निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि सुपरस्टार सलमान खान की आगामी फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू कर दी गई है. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की पहली तस्वीर शेयर की है. जिसमें सलमान खान शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. हालांकि प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में करेंगी. फिलहाल वो अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जैक' में बिजी हैं. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.






#Bharat#A journey of a man and Nation together @beingsalmankhan


A post shared by ali (@aliabbaszafar) on





इससे पहले भी अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर कहा था, "फिल्म 'भारत' की तैयारियों को लेकर हम पूरे जोश में हैं. जल्द ही आपको इससे जुड़ी बहुत सी रोचक जानकारियां मिलेंगी." सलमान के साथ निर्देशक अब्बास की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले सलमान ने 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में उनके साथ काम किया है. 'भारत' 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी.


फिल्म आधिकारिक रूप से वर्ष 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओडी टू माइ फादर' से प्रेरित है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही अली ने अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान की एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वो स्टंट करते दिख रहे थे. ये स्टंट सलमान किसी कार, बाइक या प्लेन पर नहीं बल्कि दो लोगों के कंधों पर कर रहे थे.






वीडियो को देखकर और सलमान खान के लुक को देखकर लग रहा है कि ये वीडियो सलमान की फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के आसपास का ही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए खुद अली ने इस बात को कन्फर्म किया है कि ये सुल्तान की शूटिंग के वक्त की वीडियो है. अली ने लिखा, ''लुक भाई सलमान खान, मुझे क्या मिला सुल्तान की ट्रेनिंग की वीडियो से, बैक फ्लिप वो भी सुबह के 2 बजे.'

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: priyanka chopra and salman khan reunite in bharat after 10 years of salaam e ishq
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story फीमेल सिंगर के सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपों पर अली का जवाब, कहा- सच सामने आएगा