Priyanka Chopra honoured with Mother Teresa Memorial Award

प्रियंका चोपड़ा को मिला ये बड़ा सम्मान, इमोशनल हो प्रियंका की मां ने कहा- गर्व है ऐसी बेटी पर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को इस साल के मदर टेरेसा मेमोरियल पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

By: | Updated: 12 Dec 2017 09:27 PM
Priyanka Chopra honoured with Mother Teresa Memorial Award
नई दिल्ली: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को इस साल के मदर टेरेसा मेमोरियल पुरस्कार से सम्मानित किया गया. सामाजिक न्याय की दिशा में काम करने वाले लोगों को यह पुरस्कार दिया जाता है. प्रियंका चोपड़ा को सामाजिक कार्यों में अपना सहयोग देने के लिए इस पुरस्कार से नवाजा गया.

उन्होंने हाल ही में सीरिया का दौरा किया था जहां वह शरणार्थी बच्चों से मिलीं और उनसे बातचीत की. वह यूनिसेफ की सद्भभावना दूत भी हैं और उन्हें विभिन्न परोपकारी कार्यों में सहयोग देने के लिए भी जाना जाता है. प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने उनकी ओर से यह पुरस्कार स्वीकार किया.

मधु ने एक बयान में कहा, उन्हें यह पुरस्कार मिलना तर्कसंगत है और मुझे उनपर बहुत गर्व है. मैं इसके लिए धन्यवाद करती हूं और मुझे पूरा यकीन है कि वह इस बात से बेहद खुश होंगी कि उनके प्रयासों को उस संस्थान द्वारा पहचाना गया जो जरूरतमंदों की मदद करने और वंचितों की सहायता करने व गरीबों के लिए धन जुटाने में यकीन रखता है.

इससे पहले किरन बेदी, अन्ना हजारे, ऑस्कर फर्नांडिस, सुधा मूर्ति, मलाला यूसुफजई, सुष्मिता सेन और बिल्किस बानो एधी जैसी हस्तियों को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Priyanka Chopra honoured with Mother Teresa Memorial Award
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बाहुबली फेम ये एक्ट्रेस इन दिनों कर रही है पोस डांस, देखें वीडियो