प्रियंका चोपड़ा ने 'मैरी कॉम' के एक दृश्य के लिए सिर मुंडवाया

By: | Last Updated: Friday, 25 July 2014 3:19 AM

मुंबई: ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज एम.सी मैरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैरी कॉम’ में प्रियंका चोपड़ा ने मुंडे सिर एक दृश्य किया है. प्रियंका ने कहा कि अपने किरदार के साथ न्याय करना उनकी जिम्मेदारी थी. फिल्म के प्रोमो में प्रियंका का साहसिक अंदाज देखा जा सकता है.

 

प्रियंका ने बताया कि इस रूप के लिए वह काफी रोमांचित थीं. प्रियंका ने बुधवार को फिल्म के ट्रेलर की लांचिंग के दौरान बताया, “मेरी ने अपनी जिंदगी में सिर मुड़ाया था. फिल्म में यह वास्तविकता वाला दृश्य है और इसके लिए मैं बहुत रोमांचित थी.”

 

उन्होंने कहा, “सबसे पहले मैं एक कलाकार हूं, इसलिए बतौर कलाकार यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं किरदार को ईमानदारी से निभाऊं. मैं अपने किरदारों को कितनी अलग तरह से निभाती हूं, यह हमेशा से मेरे लिए व्यक्तिगत चुनौती रही है. इसलिए सिर मुड़ाते समय मुझे बिल्कुल हिचकिचाहट नहीं हुई, बल्कि मैं इससे काफी रोमांचित थी.”

 

क्या वास्तविक जीवन में आपने कभी सिर मुड़वाया था? प्रियंका ने जवाब दिया, “कभी नहीं.” उमंग कुमार निर्देशित ‘मेरी कोम’ के निर्माता संजय लीला भंसाली हैं. यह फिल्म पांच सितंबर को सिनेमाघरों में उतरेगी.