नीरव मोदी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म करेंगी प्रियंका चोपड़ा, नहीं किया है कोई केस | Priyanka chopra may ends contract with defaulter nirav modi

नीरव मोदी से कॉन्ट्रैक्ट खत्म करेंगी प्रियंका चोपड़ा, नहीं किया है कोई केस

प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रवक्ता के जरिए एक स्टेटमेंट जारी करते हुए केस दर्ज कराने की खबरों को गलत बताया. हालांकि प्रवक्ता का कहना है कि नीरव मोदी पर घोटाले के आरोप लगने के बाद वो कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रहे हैं.

By: | Updated: 15 Feb 2018 10:34 PM
Priyanka chopra may ends contract with defaulter nirav modi

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा ने उन खबरों को गलत बताया है, जिनमें कहा जा रहा था कि बैंकिंग घोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर उन्होंने केस दर्ज कराया है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रवक्ता के जरिए एक स्टेटमेंट जारी करते हुए केस दर्ज कराने की खबरों को गलत बताया. हालांकि प्रवक्ता का कहना है कि नीरव मोदी पर घोटाले के आरोप लगने के बाद वो कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रहे हैं.


प्रचार के लिए कथित तौर पर बकाया राशि का भुगतान नहीं करने के लिए ब्रांड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की खबरों को लेकर प्रियंका के प्रवक्ता ने कहा, “कुछ खबरें आ रही थीं कि प्रियंका चोपड़ा ने नीरव मोदी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. ये बिल्कुल गलत है. हालांकि नीरव मोदी पर घोटाले के आरोप लगने के बाद हम नीरव मोदी ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के लिए कानूनी सलाह ले रहे हैं.”


बता दें कि प्रियंका चोपड़ा डायमंड किंग नीरव मोदी के हीरों की ब्रैंड एंबेसेडर हैं. जब नीरव पर घोटाले को लेकर शिकंजा कसना शुरू हुआ तभी खबरें आईं थीं कि प्रियंका ने बकाया पैसे न चुकाने को लेकर नीरव के खिलाफ केस दर्ज करवाया है, हालांकि अब उनके प्रवक्ता ने ऐसी खबरों को नकार दिया है.


आपको बता दें कि नीरव मोदी एक बड़ा हीरा कारोबारी है जिसे भारत का डायमंड किंग भी कहा जाता है. 48 साल के नीरव मोदी 2017 में दुनिया के सबसे रईस आदमियों की फोर्ब्स की लिस्ट में 84वें नंबर पर था. फोर्ब्स के मुताबिक नीरव मोदी करीब 12 हजार करोड़ की संपत्ति का मालिक है.


नीरव मोदी फायर स्टार डायमंड नाम से कंपनी चलाता है. उसने अपने ही नाम यानी नीरव मोदी डायमंड ब्रांड नेम से देश और दुनिया में ज्वैलरी शो रूम खोल रखे हैं. दिल्ली, मुंबई से लेकर लंदन, हांगकांग और न्यूयॉर्क तक में नीरव मोदी के 25 बड़े लग्जरी स्टोर हैं. नीरव मोदी ज्वैलरी की रेंज 10 लाख से 50 करोड़ तक है.


गौरतलब है कि हॉलीवुड की अभिनेत्री केट विंसलेट और डकोटा जॉनसन जैसी बड़ी हस्तियां उसके ग्राहकों में शामिल हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Priyanka chopra may ends contract with defaulter nirav modi
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वजहें जो 'ब्लैक पैंथर' को बनाती हैं बाकी सुपरहीरो फ़िल्मों से अलग