डॉक्टरेट की उपाधि लेने से चूकीं प्रियंका, कोहरे के कारण कैंसिल हुई बरेली की फ्लाइट | Priyanka Chopra Missed Her Doctorate Felicitation Ceremony, due to bad weather

डॉक्टरेट की उपाधि लेने से चूकीं प्रियंका, कोहरे के कारण कैंसिल हुई बरेली की फ्लाइट

प्रियंका इन दिनों दिल्ली में हैं. उन्हें आज दिल्ली से इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए बरेली पहुंचना था.

By: | Updated: 24 Dec 2017 05:54 PM
Priyanka Chopra Missed Her Doctorate Felicitation Ceremony, due to bad weather

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आज बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया जाना था, लेकिन घने कोहरे की वजह से उनकी फ्लाइट को एटीसी से क्लियरेंस नहीं मिली जिससे वो इस कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर पाईं.


बता दें कि प्रियंका इन दिनों दिल्ली में हैं. उन्हें आज दिल्ली से इस समारोह में हिस्सा लेने के लिए बरेली पहुंचना था. प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एयरपोर्ट में फ्लाइट का इंतजार करती नजर आ रही हैं. इस दौरान वहां उनके साथ उनके भाई और मां भी मौजूद हैं.


PRIYANKA INS


प्रियंका ने ट्वीट कर इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने पर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, “मुझे दुख है कि मैं अपनी डॉक्टरेट की उपाधि लेने के लिए बरेली इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के कॉनवोकेशन समारोह में शामिल नहीं हो पाउंगी. हम लोग सुबह से एयरपोर्ट पर हैं और एटीसी की क्लियरेंस का इंतजार कर रहे हैं.”


 





प्रियंका ने आगे लिखा, “मेरी टीम ने वहां पहुंचने के और भी रास्ते तलाश करने की कोशिश की लेकिन कोहरे ने आज हमारे सभी प्लान को खराब कर दिया. प्रियंका ने कॉनवोकेशन में शामिल नहीं होने पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने यूनिवर्सिटी का शुक्रिया अदा करते हुए वहां पढ़ने वाले सभी स्टूडेंट्स को उनकी आगे की जिंदगी के लिए दुआएं दी हैं.


बता दें कि यूनिवर्सिटी के चांसलर केशव कुमार अग्रवाल, केंद्रीय पर्यावरण मंत्री हर्षवर्धन और उत्तर प्रदेश के वित्तमंत्री राजेश अग्रवाल की मौजूदगी में प्रियंका को सम्मानित करने वाले थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Priyanka Chopra Missed Her Doctorate Felicitation Ceremony, due to bad weather
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story LIVE: दोपहर बाद मुंबई आएगा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर, घर पर लगा लोगों को तांता