Watch: प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'मेरी कॉम' का ट्रेलर

By: | Last Updated: Wednesday, 23 July 2014 9:08 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म मैरी कॉम का ट्रेलर जारी हो गया है. यह फिल्म ओलंपिक में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय महिला मुक्केबाज मेरी कॉम के जीवन पर आधारित है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने बॉक्सर की भूमिका निभाई है.

 

ट्रेलर लांच के मौके पर क्राप टॉप और मिड स्कर्ट में पहुंची प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मेरी कॉम की भूमिका में एक फाइटर, मदर और होम मेकर की भूमिका करना मेरे लिए बहुत ही कठिन था. इस फिल्म में मेरी कॉम की भूमिका को चरितार्थ करने के लिए प्रियंका ने कड़ी मेहनत की है.

फिल्म के ट्रेलर देखकर यह लग रहा है कि प्रियंका ने मेरी कॉम की भूमिका के साथ पूरा न्याय किया है. फिल्म के कुछ पंचिंग डॉयलॉग भी हैं जो दर्शकों को खूब लुभाएंगे. प्रियंका फिल्म में एक जगह कहती नजर आती हैं, “डर को इतना भी मत डराओ कि डर ही खत्म हो जाए.” मां बनने के बाद प्रियंका के कोच का एक डॉयलॉग है, “एक औरत मां बनके स्ट्रॉंग हो जता है और अब तुम्हारा ताक दो गुना बढ़ गया.”

 

यह फिल्म वॉयकाम 18 मोशन पिक्चर्स और संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. इसके निर्देशक ओमंग कुमार हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 5 सितंबर को रिलीज हो रही हैं.

 

यहां क्लिक करके देखें ट्रेलर: