प्रियंका चोपड़ा की दूसरी हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज, देसी गर्ल का है सिर्फ एक ही डायलॉग ऐसा है रोल/ priyanka chopra second hollywood film a kid like jack trailer release

प्रियंका चोपड़ा की दूसरी हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सिर्फ 5 सेकेंड ही नजर आईं देसी गर्ल

बॉलीवुड अभिनेत्री और इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा की दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जैक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

By: | Updated: 15 Apr 2018 09:51 AM
priyanka chopra second hollywood film a kid like jack trailer release

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री और इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा की दूसरी हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जैक' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फैंस को निराश करने वाली बात ये है कि इस ट्रेलर में प्रियंका कुछ ही सेकेंड के लिए नजर आ रही है. साल 2017 में प्रियंका की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'बेवॉच' रिलीज हुई इसके बाद ये देसी गर्ल की दूसरी विदेशी फिल्म है.


इस ट्रेलर में आपको काफी इमोशंस देखने को मिलने वाले हैं. फिल्म की बात करें तो ये छोटे बच्चे और उसके मां-बाप की इस इमोशनल कहानी है. फिल्म में ओक्टाविया स्पेंसर जैक के टीचर की भूमिका में हैं. इसके साथ ही आपके बता दें कि प्रियंका की एक और फिल्म 'इजंट इट' रोमांटिक भी आने वाली है.


एक बार फिर से पीएम मोदी से मिलीं प्रियंका चोपड़ा, देखें बुक लॉन्चिंग इवेंट की खूबसूरत तस्वीरें


फैंस को प्रियंका की बॉलीवु़ड फिल्म का भी काफी बेसब्री से इंतजार है हालांकि अभी तक प्रियंका ने किसी भी बॉलीवुड फिल्म को लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं किया है. 'ए किड लाइक जैक' की बात करें तो ये एक चार साल के बच्चे की कहानी है, जिसे लड़कियों के कपड़े पहनने का शौक है. उसे परियों की कहानियां पढ़ना अच्छा लगता है.



फिल्म में ये दिखाया गया है कि किस तरह से जैक के माता पिता को उसे स्कूल में भर्ती करवाने में पापड़ बेलने पड़ते हैं. प्रियंका ने इस माता-पिता के दोस्त का किरदार निभाया है. ट्रेलर में एक होटल में वो बैठीं हैं और कह रही हैं, "किंडरगार्डंस बच्चों के लिए कितने मुश्किल हो गए हैं, आप जानते हैं...".


इस फिल्म को सन डांस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था. प्रियंका चोपड़ा ने पिछले दो साल से बॉलीवुड की फिल्म में काम नहीं किया है. हाल ही में उनका नाम सलमान खान की 'भारत' के लिए भी सामने आया था लेकिन दिल्ली में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो जब तक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलेगी , काम नहीं करेंगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: priyanka chopra second hollywood film a kid like jack trailer release
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story In Pics: फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के मेकअप को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ये खुलासा