ऑस्कर की प्रेजेंटर होंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा

By: | Last Updated: Tuesday, 2 February 2016 10:46 AM
Priyanka Chopra to present at the Oscars

लॉस एंजिलिस: अमेरिकी शो ‘‘क्वांटिको’’ में अपनी सफल उपस्थिति दर्शा चुकीं बॉलीवुड की अदाकारा प्रियंका चोपड़ा अब 88वें एकेडमी अवार्ड की प्रस्तोता बनने जा रही हैं.

प्रियंका का नाम प्रस्तोता की दूसरी सूची में है जिसमें स्टीव कैरेल, क्विन्सी जोन्स, बायंग हुन ली, जेरेड लेटो जुलियाने मूर, ओलीविया मुन, मारगोट रॉबी, जैसन सेगल, एंडी सेरकिस, जेके सिमोन्स, केरी वाशिंगटन और रीज वाइदरस्पून शामिल हैं.
IMG_20160202_103033

इस खबर पर, ‘‘बाजीराव मस्तानी’’ की 33 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया में ट्वीट किया ‘‘बेहद उत्साहित.. एकेडमी.. इस रात तो नींद ही नहीं आएगी.’’ घोषणा के बाद से ट्विटर पर उन्हें उनके प्रशंसकों, बॉलीवुड के सहयोगियों और आलोचकों के बधाई संदेशों की भरमार हो गई है.

ऐसे ही एक पोस्ट के जवाब में प्रियंका ने लिखा ‘‘अब एक बेहतरीन ड्रेस की तलाश शुरू … ओह .. ऑस्कर 2016….’’ इस साल ऑस्कर समारोह में प्रियंका भारत की एकमात्र प्रतिनिधि बन गई हैं. ऑस्कर 2016 के लिए सर्वश्रेष्ठ विदेशी फिल्म श्रेणी में देश की आधिकारिक प्रविष्टि ‘‘कोर्ट’’ थी जो अंतिम पांच में जगह नहीं बना सकी.

एकेडमी अवार्ड समारोह 28 फरवरी 2016 को कैलिफोर्निया के ‘‘डॉल्बी थिएटर इन हॉलीवुड’’ में होगा.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Priyanka Chopra to present at the Oscars
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Oscar Priyanka Chopra
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017