बरेली विश्वविद्यालय से प्रियंका चोपड़ा को मिलेगी डॉक्टरेट की मानद उपाधि-Priyanka Chopra to receive honorary doctorate from Bareilly University

बरेली विश्वविद्यालय से प्रियंका चोपड़ा को मिलेगी डॉक्टरेट की मानद उपाधि

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ सालों से सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. फिलहाल वे यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं.

By: | Updated: 23 Dec 2017 02:28 PM
Priyanka Chopra to receive honorary doctorate from Bareilly University

मुंबई: बालीवुड की बेहतरीन अदाकारा प्रियंका चोपड़ा को बरेली अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित करेगा. डॉन, फैशन, कृष और द जंगल बुक जैसी मशहूर फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यह सम्मान उनके सामाजिक कार्यों में रुची को देखते हुए दिया जा रहा है.


अंतरर्राष्ट्रीय मंच पर नाम कमा चुकी इस अभिनेत्री को रविवार को विश्वविद्यालय के कुलपति केशव कुमार अग्रवाल एक समारोह में सम्मानित करेंगे. इस समारोह में केंद्रीय पर्यावरण मंत्री हर्ष वर्धन और उत्तर प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल मौजूद रहेंगे. कुलपति अभिनेत्री को एक स्मारक चिह्न भी भेंट करेंगे. प्रियंका करीब पांच साल बाद अपने गृहनगर आ रही हैं.

पैंतीस वर्षीय अभिनेत्री की मां मधु चोपड़ा ने कहा, ' समाज के लिए प्रियंका जो काम कर रही है उसकी प्रशंसा होने और उसे सम्मान मिलने से मुझे काफी खुशी और संतुष्टि मिलती है.' बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ सालों से सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रही हैं. फिलहाल वे यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Priyanka Chopra to receive honorary doctorate from Bareilly University
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story महिलाओं को सही मेहनताना मांगने में संकोच नहीं करना चाहिए: दीपिका पादुकोण