इंदिरा गांधी की तस्वीर पोस्ट कर बुरी फंसी प्रियंका, यूजर्स में भड़का गुस्सा. priyanka chopra trolled for posting indira gandhi photo

इंदिरा गांधी की तस्वीर पोस्ट कर बुरी फंसी प्रियंका, यूजर्स में भड़का गुस्सा

प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है औऱ एक बुरी...

By: | Updated: 01 Nov 2017 12:26 PM
priyanka chopra trolled for posting indira gandhi photo

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है और एक बुरी. पहले हम आपको बताते हैं गुड न्यूज. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या काफी बढ़ गई है.


बॉलीवुड की बात करें तो वो दूसरे स्थान पर जिसके इतने फॉलोअर्स है. पहले स्थान पर दीपिका पादुकोण हैं. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के फॉलोअर्स की संख्या 20.1 मिलियन है जबकि प्रियंका के 19.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं.


वहीं बात करें बुरी खबर की तो सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी का ट्रोल होना तो आम बात है. एक बार फिर से प्रियंका को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.


दरअसल, हआ यूं कि प्रियंका ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 33वीं जयंती पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट कि जिसमें उनकी मां मधु चोपड़ा, मौसी और नाना-नानी इंदिरा गांधी से मुलाकात कर रहे थे. इसी को लेकर कमेंट में उन्हें मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.


 



बात करें फिल्म की तो प्रियंका इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म इन दिनों हॉलीवुड फिल्म 'ए किड लाइक जैक' की शूटिंग में भी बिजी हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि प्रियंका के जलवे 'क्वांटिको' के अगले सीजन में भी बरकरार रहेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: priyanka chopra trolled for posting indira gandhi photo
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Photos: रात में साथ पार्टी करते दिखे कृति-सुशांत, कैमरे को देखते ही छिपा लिया मुंह!