आखिर क्यों प्रियंका ने ठुकरा दिया 20 करोड़ का ऑफर!

By: | Last Updated: Wednesday, 17 December 2014 3:16 PM

नई दिल्ली: आम तौर पर कोई एक्ट्रेस किसी बड़े ऑफर को नहीं ठुकराती है और खासकर जब बात 20 करोड़ रुपए की हो तो शायद और भी नहीं. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने 20 करोड़ का ऑफर केवल इस लिए ठुकरा दिया क्योंकि उनके पास इसके लिए समय नहीं था.

 

बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल करने वाली प्रियंका को एक इंटरनेशनल लेवल के सिंगर के रुप में भी जाना जाता है. बतौर सिंगर प्रियंका ने खुद की एक अलग पहचान भी बनाई है.

 

खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा ने एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने का एक बड़ा ऑफर ठुकरा दिया है. प्रियंका को इस कॉन्सर्ट के लिए 20 करोड़ के ऑफर दिया गया था लेकिन अपने बिजी और टाइट शेड्यूल के चलते उन्होंने इसे करने से मना कर दिया.

प्रियंका अब तक अपने तीन सिंगल्स – ‘इन माई सिटी’, ‘एक्जोटिक’ और ‘आई कान्ट मेक यू लव मी’ रिलीज कर चुकी हैं.

 

इस कॉन्सर्ट में प्रियंका को 20 करोड़ जैसी अच्छी खासी रकम के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों के साथ परफॉर्म करने का मौका भी मिल रहा था लेकिन प्रिंयका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल पूरा करने से पहले अपने परिवार के साथ वक्त बिताने के लिए इस बड़े ऑफर को अपने हाथ से जाने दिया.

 

खैर ये तो सभी जानते हैं कि प्रियंका अपने परिवार से कितना प्यार करती हैं इसलिए उनका ये ऑफर ठुकराना कोई हैरान करने वाली बात नहीं है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Priyanka Chopra turns down Rs 20 crore offer to perform at international live concert?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017