प्रेमिका को अपने प्रेमी का खेल देखने पर फटकार गलत: प्रियंका चोपड़ा

By: | Last Updated: Friday, 27 March 2015 2:47 PM
Priyanka Chopra_Anushka Sharma_Virat Kohli_

मुंबई: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद क्रिकेटप्रेमियों द्वारा सोशल मीडिया पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कोसे जाने की हिंदी सिनेजगत ने कड़े शब्दों में निंदा की है.

 

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि एक प्रेमिका को महज अपने प्रेमी का खेल देखने पर इस तरह अपमानित होते देखना बेहद खराब है. दीया मिर्जा ने इन सबको खीझ पैदा करने वाला बताया.

 

भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार का ठीकरा क्रिकेटप्रेमियों ने अनुष्का पर फोड़ा. वजह? क्योंकि वह अपने क्रिकेटर प्रेमी विराट कोहली की हौसलाआफजाई के लिए मैच देखने पहुंची थीं.

यहां सिने हस्तियों ने अनुष्का के बचाव में कहा-

 

-प्रियंका चोपड़ा: एक मददगार प्रेमिका को अपने प्रेमी का खेल देखने पर फटकार खाते देखना बहुत खराब है. बेइज्जती बंद करें.

 

-दीया मिर्जा: निराश या आलोचनात्मक होने में बुराई नहीं है, लेकिन अनुष्का के बारे में ये सब टिप्पणियां चिढ़ पैदा करने वाली हैं.

 

-सुष्मिता सेन: अनुष्का को वहां अपने मित्र और देश के समर्थन में वहां देखकर अच्छा लगा. लेकिन जो उनका मजाक उड़ा रहे हैं, वास्तव में यह उनके लिए एक नया खेल है, उन्हें क्रिकेट से कोई मतलब नहीं है.

 

-ऋषि कपूर: प्रिय अनुष्का मैं तुम्हारे साथ हूं. जो लोग तुम पर निशाना साध रहे हैं, वो गंवार हैं. इस जहन्नुम को झेल चुका हूं. जाको राखे सांईयां मार सके ना कोय.

 

-अर्जुन कपूर: हार के लिए बेकार के बहाने ढूंढने और किसी को दोष देने की बजाय ऑस्ट्रेलियाई टीम को अच्छा खेलने का श्रेय दीजिये.

 

-सानिया मिर्जा: अनुष्का के बारे में मजाक कर रहे हैं और दोष मढ़ रहे हैं? एक महिला को सिर्फ ध्यान भटकाने वाली के रूप में देख सकते हैं, एक प्रेरणा के रूप में नहीं? उन मैचों का क्या जब हम जीते थे या जब विराट ने 100 रन बनाए थे?

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Priyanka Chopra_Anushka Sharma_Virat Kohli_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017