प्रियंका ने अमेरिकी टीवी नेटवर्क एबीसी के साथ एग्रीमेंट किया

By: | Last Updated: Thursday, 18 December 2014 4:50 PM

मुंबई: संगीत के जरिए अंतर्राष्ट्रीय मनोरंजन जगत में पहले उपस्थिति दर्ज करा चुकीं बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अब अमेरिकी टीवी चैनल एबीसी टेलीविजन स्टूडियोज के साथ एक साल का अनुबंध किया है. प्रियंका ने एक ट्वीट में लिखा, “एक और नया कदम..मेरी रचनात्मकता का नया अध्याय.. अब शुरू होता है.”

 

वेबसाइट ‘वेरायटी डॉट कॉम’ के अनुसार, ‘कृष3’ और ‘बर्फी’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं 32 वर्षीया प्रियंका एबीसी की नई परियोजना में दिखाई देंगी.

 

एबीसी की कास्टिंग प्रमुख केली ली प्रियंका के साथ अनुबंध करने के लिए विशेष रूप से भारत आईं थी.

 

प्रियंका ने एक बयान में कहा, “मैं लंबे समय से एबीसी के कार्यक्रमों की प्रशंसक रही हूं और इसने अपने मुख्य चरित्रों के माध्यम से जिस तरह से टेलीविजन की रूप रेखा बदल दी उसकी कायल हूं.”

 

प्रियंका ने आगे कहा, “मैं खुशकिस्मत हूं कि एबीसी नेटवर्क के साथ अपनी प्रतिभा साझा करने का अवसर मुझे मिला है.”

 

प्रियंका इससे पहले पिटबुल और विलियम जैसी संगीत हस्तियों के साथ काम कर अंतर्राष्ट्रीय संगीत जगत में मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं.

 

हिंदी सिनेमा की बात करें तो प्रियंका इस समय फिल्म ‘मैडमजी’ के निर्माण में व्यस्त है, जिसके निर्देशक मधुर भंडारकर होंगे. इस फिल्म से वह फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: priyanka signed 1 year agreement with abc
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017