B'DAY Special: 32वां जन्मदिन मना रही प्रियंका की जिंदगी में इतने लोग दे चुके हैं दस्तक!

By: | Last Updated: Friday, 18 July 2014 12:49 PM
PRIYANKA_CHOPRA_BDAY_ESPECIAL

मुंबई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज 32 साल की हो गई. प्रियंका के जन्मदिन पर बॉलीवुड के दोस्तों से लेकर उनके फैंस ने उन्हें ढेरों बधाईयां दी. प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई उप्लब्धियां हासिल की है. और अब प्रियंका सिर्फ बॉलीवुड दीवा ही बल्कि इंटरनेशल पॉप स्टार भी हैं.

 

मधुर भंडाकर की फिल्म ‘फैशन’ के लिए प्रियंका को नेशनल अवार्ड भी मिला. वहीं ‘इन माई सिटी’ और एक्जॉटिक जैसे गानों से उन्हें हॉलीवुड में भी सफलता मिली. अभिनेत्री-गायिका प्रियंका लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेसनल लाइफ के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं.

 

मॉडल से मिस वर्ल्ड और मिस वर्ल्ड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने में प्रियंका की जिंदगी में कई लोगों ने दस्तक दी, जिनके साथ ‘पीसी’ का नाम तो जुड़ा पर वो नाम किसी रिश्ते की शक्ल नहीं ले पाया. आइये एक नजर डालते है उन नामों पर.

 

1.कहा जाता है की प्रियंका के करियर के शुरुआती दिनों में असीम मर्चेंट उनके काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे. असीम आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ में बड़े पर्दे पर दिखे थे. हाल ही में असीम नें प्रियंका की जिदंगी पर एक फिल्म बनाने की बात कही तो प्रियंका ने असीम को लीगल नोटिस भेज दिया था, पर असीम अपने फैसले से पीछे हटते नहीं दिखाई दे रहे हैं.

 

2. पीसी का नाम हैरी बवेजा के बेटे हरमन के साथ भी जोड़ा गया. दोनों ने एक साथ ‘लवस्टोरी2050’ और ‘व्हॉट्स योर राशि’ में काम भी किया. पर हरमन की लगातार हो रही फ्लॉप फिल्मों की वजह से प्रियंका ने खुद को हरमन से भी अलग कर लिया. अफवाह ये भी है की इसके पीछे की वजह शाहिद कपूर थे. हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह में प्रियंका और हरमन को गले लगते हुए देखा गया था.

 

3.प्रियंका चोपड़ा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अक्षय कुमार के साथ फिल्म अंदाज में की थी. इसके बाद दोनों से साथ में कई फिल्में की. जिनमें ‘मुझसे शादी करोगी’ ‘वक्त रेस अगेंस्ट टाइम’ और एतराज के दौरान दोनों के बीच काफी नजदीकीयां आई. अक्षय शादीशुदा थे. दोनों के बीच नजदीकीयां बढ़ते देख अक्षय की बीवी ट्विंकल खन्ना ने एतराज जताया और अक्षय को प्रियंका से दूर रहने को कहा जिसके बाद दोनों को आज तक साथ नहीं देखा गया.

 

4. खबर है की शाहरुख और प्रियंका के बीच भी काफी अच्छी दोस्ती थी. कहा जाता है की दोनों एक दूसरे के काफी क्लोज है. पर अपनी पत्नी गौरी से शाहरुख काफी खुश है और गौरी के कहने पर ही उन्होनें प्रियंका से दोस्ती खत्म भी कर ली. लेकिन गाहे-बगाहे दोनों एक-दूसरे के सामने आ ही जाते है. जिसकी वजह से बाते होने लगती है.

 

5.प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर के प्यार की चर्चाएं भी काफी है. पर दोनों ने किसी रिश्ते की बात होने से इंकार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद करीना के बाद अपने रिश्ते को सबके सामने मानने से कतराते हैं, क्योंकि करीना भी कभी शाहिद की दीवानी थी और आज दोनों अलग है. शायद यही वजह है की आज तक करीना और प्रियंका के बीच कैट फाइट होती रहती है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PRIYANKA_CHOPRA_BDAY_ESPECIAL
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले अक्षय खन्ना
पिता विनोद खन्ना की बायोपिक में भूमिका निभाने के सवाल पर देखिए क्या बोले...

विनोद खन्ना का अप्रैल में लंबी बीमारी के बाद 70 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. यह पूछे जाने पर कि...

'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त
'भूमि' में श्लोकों का उच्चारण करते दिखेंगे संजय दत्त

अभिनेता संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म 'भूमि' में संस्कृत के कुछ श्लोकों का उच्चारण करते नजर आएंगे....

फिल्म 'कोसा' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं ये बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई
फिल्म 'कोसा' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं ये बॉलीवुड अभिनेत्री प्राची देसाई

अभिनेत्री प्राची देसाई अपनी अपकमिंग फिल्म 'कोसा' के एक दृश्य की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं....

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017