प्रियंका को गॉडमदर नहीं मानतीं हैं परिणीति!

By: | Last Updated: Tuesday, 2 December 2014 4:38 AM

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड गलियारे में दो सक्सेसफुल अभिनेत्रियां और बहनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इन दोनों में से कोई भी अपनी सफलता का श्रेय एक-दूसरे से शेयर करने को तैयार नहीं है. जिसके चलते इनके बीच जुबानी जंग छिड़ी है.

 

जी हां! बॉलीवुड की दो सक्सेसफुल अभिनेत्रियां प्रियंका और परिणीति के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है और यह धीरे-धीरे सबके सामने भी आने लगा है.

 

फिल्म ‘मेरीकॉम’ में अपने शानदार अभिनय से सभी को प्रभावित करने वाली प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति का मानना है कि प्रियंका उनकीं मेंटर नहीं हैं. फिल्म ‘इशकजादे’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली परिणीति चोपड़ा अब तक 11 फिल्में कर चुकी हैं.

 

आपकों बता दें कि प्रियंका अब तक परिणीति के किसी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए खुलकर सामने नहीं आईं. जबकि वहीं दूसरी तरफ प्रियंका अपनी बहन मनारा कि फ़िल्म के प्रमोशन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहीं है.

 

प्रियंका के इस कदम के चलते बॉलीवुड गलियारे में लोगों ने यह कयास लगाना शुरु कर दिया था कि क्या प्रियंका परिणीति को आगे बढ़ाने की ज़्यादा इच्छुक नहीं है?

 

इन कयासों का जवाब देते हुए प्रियंका ने ‘ज़िद’ फ़िल्म के एक प्रमोशनल इवेंट में कहा कि, “मैं अपनी बहनों की गॉडमदर हूं और उनको जब भी बॉलीवुड में मेरी ज़रूरत पड़ेगी मैं उनके साथ रहूंगी.”

 

प्रियंका के इस बयान के बाद सभी को लगा कि बॉलीवुड की इन दो सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस के बीच सब ठीक ठाक चल रहा है लेकिन अब परिणीति ने प्रियंका के बयान का खंडन कर दिया है.

 

परिणीति ने मुंबई के एचटी कैफ़े को बताया, “प्रियंका मेरी गॉडमदर नहीं है, मैं अपने फ़िल्म संबंधी फ़ैसले आदित्य चोपड़ा से पूछ कर लेती हूं. आदित्य ही मेरे मेन्टर हैं क्योंकि मुझे एक अभिनेत्री के तौर पर लाने का आइडिया आदित्य का था न कि किसी और का.”

 

परिणीति के इस बयान के बाद ये तो जरूर साफ़ हो गया है कि ये तीनों बहने काम भले ही एक इडंस्ट्री में कर रही हैं लेकिन दिल और दिमाग से पूरी तरह से अलग हैं.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PRIYANKA’S NOT MY MENTOR: PARINEETI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017