मध्य प्रदेश में हो रहा है शाहरुख की 'दिलवाले' का विरोध

By: | Last Updated: Friday, 18 December 2015 5:53 PM
Protest against shah rukh dilwale

भोपाल: हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार शाहरुख खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए बयान से नाराज भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और हिंदूवादी संगठनों ने शुक्रवार को इंदौर, जबलपुर और भोपाल में ‘दिलवाले’ फिल्म के प्रदर्शन का विरोध किया.

 

शुक्रवार को सिनेमाघरों में उतरी इस फिल्म में शाहरुख की मुख्य भूमिका है. जबलपुर के समदाडिया मॉल के सिनेप्लेक्स में ‘दिलवाले’ फिल्म का प्रदर्शन किया जाना था, मगर सुबह के समय ही भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर फिल्म के पोस्टर फाड़ दिए और फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया.

1812 DV p4c

इसी तरह इंदौर में सपना सिनेमाघर पर पहुंचकर हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया, जिन्हें पुलिस ने खदेड़ दिया. राजधानी भोपाल के ज्योति सिनेमाघर पर हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया, मगर पुलिस की तैनाती के चलते वे विरोध प्रदर्शन नहीं कर पाए. इसके अलावा कटनी व देवास आदि स्थानों में भी फिल्म का विरोध हुआ है.

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Protest against shah rukh dilwale
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: dilwale protest SHAH RUKH KHAN
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017