'टाइगर जिंदा है' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, सलमान खान के खिलाफ FIR/ protest against tiger zinda hai FIR against salman khan

आपत्तिजनक टिप्पणी कर फंसा टाइगर, सलमान के खिलाफ दर्ज हुई FIR

सलमान खान की आज ही रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के लिए जहां फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे वहीं राजस्थान में फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है.

By: | Updated: 22 Dec 2017 04:17 PM
protest against tiger zinda hai FIR against salman khan

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' आज रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले ही महाराष्ट्र में फिल्म के खिलाफ विरोध हो रहा था, वहीं अब सलमान के लिए और बुरी खबर आ रही है. अब सलमान खान के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है.


दरअसल, वाल्‍मीकि समाज ने सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की एक आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके बाद उनकी फिल्म के खिलाफ अब विरोध प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं.


मूवी रिव्यू: दमदार एक्शन से भरपूर है 'टाइगर ज़िंदा है', आपका दिल जीत लेंगे सलमान-कटैरीना


हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले धमकी दी गई थी कि सलमान खान की रिलीज होने वाली फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे. दरअसल, ‘टाइगर जिंदा है’ का प्रमोशन करने के दौरान सलमान खान ने अपने डांस के टैलेंट को नापते हुए एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया था.


वहीं, शिल्पा शेट्टी की बात करें तो उन्होंने भी यह बताने के लिए कि वह घर पर कैसी दिखती हैं, इस जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था जिसके बाद वाल्‍मीकि समाज ने सलमान और शिल्पा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. दिल्ली की वाल्मीकि समाज एक्शन कमेटी ने शिकायत की कॉपी फेसबुक पर पोस्ट भी की है.



एएनआई ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में सिनेमा हॉल के बाहर लोगों ने फिल्म के पोस्टर्स को आग लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया है.


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: protest against tiger zinda hai FIR against salman khan
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राजस्थान, MP, और गुजरात के बाद हरियाणा सरकार ने भी ‘पद्मावत’ पर लगाया बैन