अफगानिस्तान जाने की दरख्वास्त करें तो चला जाउंगा: सलीम खान

By: | Last Updated: Tuesday, 4 August 2015 12:28 PM

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान ने पाकिस्तान जाने की नसीहत देने वालों को करारा जवाब दिया है. सलीम खान ने कहा, ”अफगानिस्तान से आया हूं, अफगानिस्तान जाने की सलाह दें तो चला जाउंगा.”

 

सलीम खान ने कहा, ”मैं अफगानिस्तान से आया हूँ. तो अब जो मेरे घर के सामने मोर्चे आते हैं वे नहीं कहेंगे कि पाकिस्तान जाओ. अगर वे मुझसे दरख्वास्त करें कि अफगानिस्तान जाओ तो हमारे बहुत अच्छे ताल्लुकात है, मैं चला जाऊँगा.”

 

सलीम खान मुंबई में आयोजित तालीम का एक ताकत के कार्यक्रम में कह रहे थे. इस दौरान उनके साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी थे. सलीम खान ने कि उनपर इतने केसे चल रहे है कि कुछ लिखने का समय ही नहीं मिलता. ”

 

आपको बता दें अभिनेता सलमान खान ने 1993 बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन की फांसी का विरोध किया था. जिसके बाद अलग-अलग संगठनों ने उन्हें पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी थी.

 

यहां देखें वीडियो

अफगानिस्तान जाने की दरख्वास्त करें तो चला जाउंगा: सलीम खान 

Bollywood News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Protestors should call for my return to Afghanistan, not Pak: Salim Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Salim Khan Salman Khan
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017